होम / Prajwal Revanna: SIT से भाग रही भवानी रेवन्ना, घर पर नहीं मिलीं आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की मां -IndiaNews

Prajwal Revanna: SIT से भाग रही भवानी रेवन्ना, घर पर नहीं मिलीं आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की मां -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 1, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Prajwal Revanna: जेडीएस के निलंबित सांसद और सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना पुलिस से भाग रही हैं, क्योंकि उन्हें आज घर पर मौजूद होने का नोटिस भेजने के बावजूद वे नहीं मिलीं। भवानी रेवन्ना के पति एचडी रेवन्ना भी यौन उत्पीड़न और अपहरण के मामलों में आरोपी हैं। वे पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी देवगौड़ा की बहू हैं। दरअसल उनकी गिरफ्तारी से सुरक्षा के लिए याचिका को शुक्रवार (31 मई) को एक स्थानीय अदालत ने खारिज कर दिया। यौन अपराध के आरोपों की जांच कर रहे एसआईटी ने कहा है कि उन्हें अपने घरेलू सहायक के अपहरण मामले में भवानी रेवन्ना की कथित भूमिका की जांच करने की जरूरत है।

पुलिस से भाग रही प्रज्वल की मां

बता दें कि, एसआईटी ने उन्हें भेजे नोटिस में कहा था कि वे आज घर पर रहें। एसआईटी के नोटिस में कहा गया है कि आपने कहा था कि आप के.आर. नगर अपहरण मामले के संबंध में होलेनरसीपुर में चन्नम्बिका निवास पर स्पष्टीकरण देंगी। इस मामले में आपसे पूछताछ की जानी चाहिए। इसलिए, हम आपको सलाह देते हैं कि आप 01-06-24 को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहें, जैसा कि आपने सहमति व्यक्त की थी। हम 1 जून को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक आपके बताए गए पते पर महिला अधिकारियों के साथ पूछताछ के लिए पहुंचेंगे। आपसे अनुरोध है कि आप उसी पते पर रहें। वहीं जब एसआईटी अधिकारी उनके घर पहुंचे, तो वे कहीं नहीं मिलीं।

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से नहीं मिलीं राहत, कल वापस जाना होगा जेल -IndiaNews

फ़ोन पाया गया स्विच ऑफ

दरअसल, सूत्रों ने बताया कि एसआईटी ने उनके मोबाइल फोन पर डायल किया, लेकिन वह बंद मिला। एसआईटी के पास अभी भी शाम 5 बजे तक उनका इंतजार करने का समय है। अगर वे वापस लौटने का फैसला करती हैं। एसआईटी ने कहा है कि भवानी रेवन्ना और उनके परिवार के सदस्य प्रभावशाली हैं और वे सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं और यौन अपराध पीड़ितों और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं।

Robert Pickton: कनाडाई सीरियल किलर रॉबर्ट पिक्टन की 74 साल की उम्र में मौत, जेल में हुआ था हमला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT