होम / Bollywood Gossip: कैसे अर्जुन कपूर के करीब आई थीं मलाइका अरोड़ा, जानें इंटरेस्टिंग लव स्टोरी

Bollywood Gossip: कैसे अर्जुन कपूर के करीब आई थीं मलाइका अरोड़ा, जानें इंटरेस्टिंग लव स्टोरी

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 15, 2022, 8:42 pm IST

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी वैसै तो सभी को पता है वहीं सब यह भी जानते हैं कि दोनो के बीच उम्र का काफी लंबा फासला है इसके बावजूद दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर से काफी बड़ी है यही नहीं मलाइका अरोड़ा एक बेटे की मां भी है मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के साथ ही रहती हैं। वही कई बार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक साथ देखा गया है बीते दिन दोनों की शादी की खबरे भी सुर्खियों में बनी हुई थीं हालांकि दोनों ने इस खबर को गलत कह दिया है।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का हो गया ब्रेकअप? एक हफ्ते से घर में बंद है ऐक्‍ट्रेस, दोनों के बीच बातचीत बंद!- malaika arora and arjun kapoor have reportedly separated sad ...

12 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही मलाइका को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है उन्होंने कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है वही अब उन्हें इन चीजों से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता दोनों कई इवेंट में एक साथ नजर आते हैं दोनों अक्सर एक साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं।

मलाइका अरोड़ा से शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं अर्जुन, बोले- अभी मैं करियर पर फोकस करना चाहता हूं | Arjun Kapoor Is Not Ready To Marry Malaika Arora, Says Right

मलाइका तलाक के बाद अर्जुन के साथ फैशन शो में आई थीं नजर

मलाइका अरोड़ा का जब तलाक हुआ था तो उसके कुछ समय बाद ही मलाइका अर्जुन के साथ एक फैशन शो में नजर आई थीं इसके बाद उनके फैंस काफी हैरान हुए थे हालांकि तब तक दोनों के रिश्ते के बारें में किसी को भी पता नही था यह बात बेहद कम लोग जानते हैं लेकिन अर्जुन का फ्रेंड सर्किल भी मलाइका से जुड़ा हुआ था।

Malaika Arora Love Life| मलाइका अरोड़ा की लव लाइफ| Malaika Arora Ko Kyu Kiya Jata Hai Troll

‘इश्कजादे’ फिल्म की शूटिंग के आए थे दोनो करीब 

हम सभी जानते हैं कि करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा की दोस्ती है वही करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा मलाइका अरोड़ा की खास दोस्त की लिस्ट में आती हैं ऐसे में दोनों का मिलना जुलना होता रहता था कहा तो यह भी जाता है कि जब मलाइका अरोड़ा उस दौरान ही अर्जुन कपूर से प्यार करने लगी थी जब ‘इश्कजादे’ फिल्म को लेकर सलमान से मिलने अर्जुन जाया करते थे।

Malaika Arora And Arjun Kapoor Fight Over Comments On Instagram Is Just Adorable - अर्जुन कपूर ने जब मलाइका अरोड़ा से की शिकायत, तो यूं मिला जवाब- देखें Photo

साल 2017 में हुआ था मलाइका का तलाक

साल 2017 में मलाइका का तलाक हुआ था अरबाज खान से इसके बाद से ही अर्जुन कपूर और मलाइका एक साथ है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है वही मलाइका को देखकर यह कहना मुश्किल हो सकता है कि वह एक बेटे की मां है भले मलाइका और अरबाज अलग हो गए हो लेकिन अरबाज खान बेटे से कई बार मिलते रहते है।

19 साल शादी के बाद मलाइका संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज, आमिर के तलाक पर कहा ये - arbaaz khan opens up on trolling after divorce from malaika arora tmov - AajTak

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीन FIR दर्ज, जानें क्या है मामला
China की नई चालबाजी? चुपके से तैयार कर रहा ‘नकली सूरज’, मुंह देखता रह गया अमेरिका, जानें क्या है इसका काम?
UP Mirzapur News: किन्नर की हत्या के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार
तबाही के बाद हिजबुल्लाह का खुफिया दस्तावेज लीक, एक-एक डिटेल जान उड़ जाएंगे होश, हरकत में आए दुनिया भर के ताकतवर नेता
महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से Jacqueline Fernandez को डेडिकेट किया ‘सजनी’ गाना, भेजी एक खूबसूरत चीज
MP News: इंदौर से कटनी जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग, पन्ना जिले के रेपुरा थाना क्षेत्र की घटना
Bihar flood News: बिहार में बाढ़ का खतरा! डिप्टी सीएम ने तैयारी को लेकर कही ये बात
ADVERTISEMENT