होम / Bollywood Update: गदर 2 में नहीं दिखेंगे 'अशरफ अली', 4 राज्यों में की गई फिल्म की गई शूटिंग

Bollywood Update: गदर 2 में नहीं दिखेंगे 'अशरफ अली', 4 राज्यों में की गई फिल्म की गई शूटिंग

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 31, 2023, 1:22 pm IST

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 इन दिनों जमकर चर्चैओं में है, कुछ दिनों पहले ही सनी ने फिल्म से जुड़ा अपना धांसू लुक शेयर कर इंटरनेट पर गदर मचा दिया था। फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी।लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि फिल्म का दूसरा पार्ट 22 साल बाद आ रहा है। 2001 में आई फिल्म फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था।

गदर एक प्रेम कथा ने 78 करोड़ रुपए की कमाई का रिकॉर्ड बनाया था ना केवल फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आई बल्कि सनी देओल के डायलॉग आज भी लोग भूल नहीं पाए है और अब इसके सीक्वल का फैन्स बेसबरी से इंतजार कर रहे है।

Gadra 2 मूवी आने से पहले ही हो जाएगी हिट देखे पहली झलक.. -

4 स्टार्स सीक्वल में नजर नहीं आएंगे नजर 

गदर एक प्रेमकथा में सकीना के पिता अशरफ अली का रोल प्ले करने वाले अमरीश पुरी सीक्वल में नहीं दिखेंगे। क्योंकि 2005 में उनका निधन हो गया था इसी तरह ओम पुरी, मिथिलेश चतुर्वेदी और विवेक शौक भी अब हमारे बीच नही रहे है। इसलिए ये भी हमें सीक्वल में नहीं दिखाई देंगे।

राज्यों में की गई शूटिंग 

डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 की शूटिंग 4 राज्यों में की गई है फिल्म को उत्तर प्रदेश, हिमाचल, मध्यप्रदेश में शूट किया गया। फिल्म के कुछ सीन्स मांडू के पास आर्मी कैंप में शूट किए गए।

फिल्म का क्लाइमेक्स लखनऊ के लॉ मार्टिनियर कॉलेज में शूट हुआ है पार्ट वन में इसी कॉलेज में पाकिस्तान आर्मी हैड क्वाटर बनाया गया था। लखनऊ के लॉ मार्टिनियर कॉलेज में बनाए गए पाकिस्तानी आर्मी हैड क्वाटर में सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के बीच सीन शूट हुआ है। फिल्म ने उत्कर्ष ने सनी के बेटे का रोल प्ले किया है। इसमें दिखाया कि सनी पाकिस्तानी आर्मी से लड़ते हुए कैसे अपने बेटे को वहां से बचाते है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT