होम / Whatsapp Update: व्हाट्सएप ने यूजर्स को दिया कलरफुल अपडेट, देखकर चौंक जाएंगे आप-Indianews

Whatsapp Update: व्हाट्सएप ने यूजर्स को दिया कलरफुल अपडेट, देखकर चौंक जाएंगे आप-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 26, 2024, 1:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Whatsapp Update: व्हाट्सएप ने भारत में कई iOS उपयोगकर्ताओं के लिए ग्रीन-थीम वाले इंटरफ़ेस पर स्विच किया है। व्हाट्सएप से जुड़ा ये अपडेट अभी सामने आया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि इससे जुड़े व्हाट्सएप ने और कौन से नए अपडेट्स शामिल किए हैं।

Delhi: दिल्ली हवाईअड्डे पर फेक पायलट बनकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने धर दबोचा-Indianews

व्हाट्सएप में आया नया अपडेट

यदि आपने हाल ही में व्हाट्सएप खोला है और उसके स्वरूप में अचानक बदलाव देखा होगा, तो आप अकेले नहीं हैं। भारत में iOS उपयोगकर्ताओं के लिए लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप में बदलाव किया गया है, इसकी पारंपरिक नीली थीम को जीवंत हरे रंग से बदल दिया गया है। यह बदलाव, जो इस साल की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर शुरू हुआ था, अब भारत में अधिक उपयोगकर्ताओं तक पहुंच गया है, जिससे इसके विशाल उपयोगकर्ता आधार के बीच मिश्रित प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

Lok Sabha Election: अमित शाह ने ‘पर्सनल लॉ’ को लेकर राहुल गांधी पर कसा तंज, जानें क्या कहा-Indianews

व्हाट्सएप के स्वरूप में हुआ बदलाव 

हरे-थीम वाले इंटरफ़ेस पर स्विच करना iPhones पर व्हाट्सएप के प्रतिष्ठित नीले डिज़ाइन से विचलन का प्रतीक है। जबकि Android उपयोगकर्ता लंबे समय से ग्रीन इंटरफ़ेस से परिचित हैं, iPhone उपयोगकर्ता अब इस क्लब में शामिल हो रहे हैं। स्टेटस बार से लेकर चैट-लिस्ट विंडो तक, ऐप के इंटरफ़ेस के हर पहलू को एक डिज़ाइन मिला है। अब ये आप सभी अपने मोबाइल फोन में ये अपडेट देख पाएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT