होम / Hunter Biden Convicted: 'लेकिन मैं भी एक पिता हूं…', बेटे को दोषी पाए जाने के बाद जो बिडेन की आई प्रतिक्रिया -IndiaNews

Hunter Biden Convicted: 'लेकिन मैं भी एक पिता हूं…', बेटे को दोषी पाए जाने के बाद जो बिडेन की आई प्रतिक्रिया -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 11, 2024, 11:57 pm IST
Hunter Biden Convicted: 'लेकिन मैं भी एक पिता हूं…', बेटे को दोषी पाए जाने के बाद जो बिडेन की आई प्रतिक्रिया -IndiaNews

Hunter Biden Convicted

India News (इंडिया न्यूज), Hunter Biden Convicted: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के बड़े बेटे हंटर बिडेन को बंदूक से जुड़े आपराधिक मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद उन्होंने कहा कि वह और प्रथम महिला जिल बिडेन अपने बेटे से प्यार करते हैं। एक बयान में बिडेन ने कहा कि मैं राष्ट्रपति हूं, लेकिन मैं एक पिता भी हूं और कहा कि उन्हें आज के व्यक्ति हंटर पर बहुत गर्व है। उन्होंने कहा कि बहुत से परिवार जिनके प्रियजन नशे की लत से जूझ रहे हैं। वे किसी ऐसे व्यक्ति को देखकर गर्व की भावना को समझते हैं, जिसे आप प्यार करते हैं और ठीक होने में इतने मजबूत और लचीले होते हैं।

राष्ट्रपति के बड़े बेटे दोषी करार

राष्ट्रपति बिडेन डेलावेयर में संघीय न्यायालय से बाहर रहे हैं और अपने स्वयं के न्याय विभाग द्वारा लाई गई आपराधिक जांच में हस्तक्षेप करने की धारणा से बचने के लिए मामले के बारे में शायद ही कुछ कहा हो। हालांकि, बिडेन के समर्थकों और सहयोगियों ने इस बात पर चिंता व्यक्त की है कि परीक्षण और अब दोषसिद्धि का मौजूदा राष्ट्रपति पर क्या असर होगा। जो लंबे समय से अपने एकमात्र जीवित बेटे की भलाई और निरंतर संयम के बारे में चिंतित हैं। डेलावेयर ट्रायल में हंटर बिडेन की पूर्व पत्नी, पूर्व प्रेमिका, बेटी और भाभी की ओर से अभियोजन पक्ष की गवाही देखी गई। उन सभी ने अक्टूबर 2018 में हथियार खरीदने से पहले और बाद के हफ्तों में उनकी बढ़ती लत के बारे में प्रत्यक्ष विवरण दिया।

Hunter Biden: जो बाइडेन के बेटे को बंदूक अपराधों का दोषी पाया गया, हो सकती है 25 साल तक की जेल -IndiaNews

25 साल की हो सकती है कैद

बता दें कि अभियोक्ताओं ने पाठ संदेश, चित्र और बैंक रिकॉर्ड भी प्रस्तुत किए। जिसमें आरोप लगाया गया कि जब हंटर ने बंदूक खरीदी थी। तब वह नशे की गिरफ्त में था और उसने अपने ड्रग उपयोग के बारे में संघीय जांच आवेदन पर नहीं का जवाब देकर जानबूझकर नियमों का उल्लंघन किया। हंटर बिडेन को संघीय लाइसेंस प्राप्त बंदूक डीलर से झूठ बोलने, फॉर्म पर गलत बयान प्रस्तुत करने का दोषी ठहराया गया था। जिसमें उसने घोषणा की थी कि वह ड्रग उपयोगकर्ता नहीं है और उसने पिस्तौल को 11 दिनों तक अवैध रूप से रखा। जज मैरीलेन नोरिका द्वारा सजा सुनाए जाने पर उसे 25 साल तक की कैद हो सकती है।

Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने किया घर पर हमला, मुठभेड़ में 1 की मौत -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT