होम / Chhattisgarh News: प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने गिफ्ट किया विस्फोटक लगा तोहफा, 2 की मौत

Chhattisgarh News: प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी ने गिफ्ट किया विस्फोटक लगा तोहफा, 2 की मौत

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 5, 2023, 9:41 am IST

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी किसी और से होने की वजह से नाराज होकर उसे ऐसा गिफ्ट दिया जिसने उसकेे पति और उसके देवर को उससे छीन लिया। जबकि कई अन्य लोग भी घायल हो गए।

2 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल 

दरअसल, छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सोमवार को एक जोड़े की शादी हुई थी। जहां उन्हें शादी के गिफ्ट में होम थिएटर म्यूजिक सिस्टम मिला था। नवविवाहित व्यक्ति और उसके भाई ने जब होम थिएटर का प्लग लगाया तभी विस्फोट हो गया। इससे लड़के और उसके भाई की मौत हो गई। वहीं 4 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

होम थिएटर के अंदर लगे हुए थे विस्फोटक

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि होम थिएटर में धमाका इसलिए हुआ क्योंकि उसके अंदर विस्फोटक लगे हुए थे। पुलिस ने बताया कि विस्फोट वाला होम थिएटर लड़की के प्रेमी ने उसे गिफ्ट किया था। इस मामले में आरोपी की पहचान सरजू के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है।

आरोपी ने कबूला अपना गुनाह 

इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी मनीषा ठाकुर के बताया कि आरोपी सरजू ने पूछताछ में बताया कि वह प्रेमिका की शादी होने से गुस्से में था इसलिय उसने होम थिएटर में विस्फोटक लगाकर उसे गिफ्ट दिया था। विस्फोटक इस तरह तैयार किया गया था कि विस्फोटक जैसे ही बिजली के करंट के संपर्क में आए तो उसमे धमाका हो जाए।

ये भी पढ़ेंं: अजमेर से दिल्ली लौट रही सवारियों से भरी बस पलटी, 2 घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT