होम / DC vs SRH: ट्रेविस-अभिषेक के तूफान में उड़ी दिल्ली कैपिटल्स, SRH ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से दी मात

DC vs SRH: ट्रेविस-अभिषेक के तूफान में उड़ी दिल्ली कैपिटल्स, SRH ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से दी मात

Raunak Kumar • LAST UPDATED : April 21, 2024, 12:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज), DC vs SRH: आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला शनिवार (20 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से हराया। इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 266 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और शाहबाज अहमद ने शानदार पारी खेली। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से 267 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 199 पर पवेलियन लौट गई। इस मुकाबले को हैदराबाद की टीम ने 67 रनों से जीत लिया। दिल्ली की तरफ से सर्वाधिक जैक फ्रेजर मैकगर्क ने 65 रन की पारी खेली।

ट्रेविस-अभिषेक ने खेली धमाकेदार पारी

बता दें कि, टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद शानदार रही। सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड (89 रन) और अभिषेक शर्मा (46 रन) ने टीम को तेज शुरुआत दी। जिसकी वजह से SRH का स्कोर 6 ओवर में 125 रन था। जिसके बाद कुलदीप यादव ने अभिषेक को आउट कर 131 रनों की साझेदारी तोड़ी। उसी ओवर में मारक्रम (1 रन) का विकेट गिरा। इस वजह से थोड़े देर के लिए रन गति थोड़ा स्लो जरूर हुई। परंतु बाद में शाहबाज अहमद (59 रन) और नीतीश रेड्डी (37 रन) ने तेजतर्रार पारी खेली। इनके अलावा क्लासेन- 15 रन, अब्दुल समद- 13 रन और पैट कमिंस- 1 रन बनाएं। DC की तरफ से कुलदीप यादव ने 4 विकेट झटके, वहीं अक्षर पटेल और मुकेश कुमार ने 1-1 विकेट चटकाए।

Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट ने भारत को दिलाया पेरिस ओलंपिक का टिकट, महिलाओं के 50 किग्रा वर्ग में ओलंपिक कोटा की हासिल

गेंदबाजी के बाद दिल्ली की ख़राब बल्लेबाजी

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 267 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धराशायी हो गई। दिल्ली कैपिटल्स ने 19.1 ओवर में 199 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत ख़राब रही। पहले ओवर में पृथ्वी शॉ (16 रन) और दूसरे ओवर में डेविड वार्नर (1 रन) पवेलियन लौट गए। जिसके बाद थोड़े देर के लिए जैक फ्रेजर मैकगर्क (65 रन) और अभिषेक परोल (42 रन) ने टीम को संभाला। परंतु इनके जाने के बाद टीम संभल नहीं सकी और आल आउट हो गई। इनके अलावा दिल्ली की तरफ से ट्रिस्टन स्टब्स- 10 रन, ललित यादव- 7 रन, अक्षर पटेल- 6 रन, ऋषभ पंत- 44 रन, एनरिच नॉर्त्जे और कुलदीप यादव ने 0 रन बनाए।

हैदराबाद की तरफ से टी. नटराजन ने 4 विकेट झटके। मयंक मारकंडे और नीतीश रेड्डी ने 2-2 विकेट लिए। वहीं भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट चटकाए।

Surbhi Jain Dies: फैशन इन्फ्लुएंसर सुरभि जैन हारी कैंसर से जंग, 30 साल की उम्र दुनिया को कहा अलविदा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes Film Festival 2024 का हिस्सा बनेंगी Kiara Advani, भारत को करेंगी रिप्रजेंट
Babil Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, इस वजह से फैंस को हुई चिंता – Indianews
PM Modi Nomination: शुभ समय का संकेत, जानें क्यों पीएम मोदी सुबह 11:40 बजे के आसपास करेंगे नामांकन दाखिल-Indianews
Ankita Lokhande मुंबई के मौसम से हुई हैरान, देखें खूबसूरत वीडियो – Indianews
PM Modi Nomination: मां गंगा ने मुझे गोद लिया है…, वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले बोले पीएम मोदी-Indianews
Narendra Modi Nomination LIVE Updates: आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, क्रूज से नमो घाट पहुंचे प्रधानमंत्री-Indianews
Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने इस गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार – Indianews
ADVERTISEMENT