होम / TMKOC: दिल्ली पुलिस ने शो के सेट का किया दौरा, एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने का मामला -India News

TMKOC: दिल्ली पुलिस ने शो के सेट का किया दौरा, एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने का मामला -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 11, 2024, 11:39 pm IST
TMKOC: दिल्ली पुलिस ने शो के सेट का किया दौरा, एक्टर गुरुचरण सिंह के लापता होने का मामला -India News

TMKOC

India News (इंडिया न्यूज), TMKOC: टेलीविज़न मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर गुरुचरण सिंह, जिन्हें प्रशंसक रोशन सिंह सोढ़ी के नाम से जानते हैं। अभिनेता इस साल 22 अप्रैल से लापता हैं। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर लोकप्रिय कॉमेडी शो के सेट का दौरा किया। दिल्ली पुलिस गुरुचरण सिंह को जल्द से जल्द ढूंढने के लिए सभी सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है। चूंकि अभिनेता ने अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया था, इसलिए लापता अभिनेता का पता लगाना पुलिस के लिए एक चुनौती बन रहा है।

TMKOC के सेट पर पहुंची पुलिस

दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स और पुलिस जांच के अनुसार TMKOC के कई कलाकार एक्टर गुरुचरण सिंह के संपर्क में थे। अभिनेता के ठिकाने के संकेत खोजने के लिए दिल्ली पुलिस ने शो के सेट का दौरा किया। वहीं सेट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया और उन अभिनेताओं से बात की जो गुरुचरण सिंह के संपर्क में थे। सभी ने पुलिस का अच्छा सहयोग किया है।

Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews

दिल्ली पुलिस कर रही है जांच

बता दें कि नीला फिल्म्स के प्रोडक्शन प्रमुख सोहिल रमानी ने पुष्टि की है कि अपनी जांच के एक हिस्से के रूप में दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया था। वे यह आश्वासन देकर वापस चले गए कि गुरुचरण के प्रति हमारी ओर से कोई बकाया नहीं है। हम उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करना जारी रखते हैं और आशा है कि वह जल्द ही मिल जाएगा। दरअसल गुरुचरण के परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट और प्रोडक्शन टीम के सभी लोग इस घटना से हैरान और चिंतित हैं। वे हर दिन उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT