होम / Billund Airport: डेनमार्क हवाई अड्डा बम की धमकी के बाद फिर खुला, मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Billund Airport: डेनमार्क हवाई अड्डा बम की धमकी के बाद फिर खुला, मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Raunak Pandey • LAST UPDATED : April 21, 2024, 2:18 am IST
ADVERTISEMENT
Billund Airport: डेनमार्क हवाई अड्डा बम की धमकी के बाद फिर खुला, मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Billund Airport

India News (इंडिया न्यूज), Billund Airport: डेनमार्क का दूसरा सबसे बड़ा हवाईअड्डा शनिवार (20 अप्रैल) देर रात फिर से खुल गया। दरअसल बिलुंड हवाईअड्डा को बम की धमकी के बाद बंद कर दिया गया था। इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि बम की धमकी के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किए जाने के बाद हवाईअड्डा फिर से खोल दिया गया है, जिसको खाली करना पड़ा था।

इस मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बता दें कि, मध्य डेनमार्क के बिलुंड हवाई अड्डे पर तलाशी के दौरान, पुलिस ने करीब तीस साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एक वस्तु को विस्फोटक होने की संभावना से हटा दिया। इसके पुष्टि के लिए रासायनिक परीक्षण कराया जाएगा। उन्होंने एक बयान में कहा कि डेनिश पुलिस ने उस व्यक्ति को तब गिरफ्तार किया जब उसने खुद हवाईअड्डे पर पुलिस को सूचित किया कि जिस वस्तु को उसने छोड़ा था उसमें विस्फोटक थे।

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी पर टुटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में जीजा की मौत और बहन की स्थिति गंभीर

कई उड़ाने रद्द कर दी गई

बता दें कि, बिलुंड हवाईअड्डा शाम 7:00 बजे (0500 GMT) फिर से खुला, परंतु इसके बंद होने के दौरान कई उड़ानें रद्द कर दी गईं या देरी से आईं। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या इस बम की धमकी और शनिवार सुबह करीब 4:00 बजे बिलुंड में एक एटीएम पर हुए बम विस्फोट के बीच कोई संबंध है। बिलुंड हवाई अड्डा लेगो खिलौना ईंटों के निर्माता और लेगोलैंड थीम पार्क के मुख्यालय के पास है।

Tibet Earthquake: भूकंप से थर्राया तिब्बत का ज़िज़ांग शहर, रिक्टर स्केल पर 4.3 मापी गई तीव्रता

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT