होम / Fashion Tips: सर्दियों में कुर्ती को इन तरीकों से करें स्टाइल और दिखे स्टाइलिश

Fashion Tips: सर्दियों में कुर्ती को इन तरीकों से करें स्टाइल और दिखे स्टाइलिश

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 29, 2022, 10:16 pm IST
सर्दी के मौसम में आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कुछ फैशन टिप्स फॉलो कर सकती हैं एथनिक में कुर्ती और साड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती है खासतौर पर एथनिक आउटफिट को स्टाइल करना थोड़ा सा मुश्किल होता है अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो आप गलत हैं अगर आपके पास कुर्ती का कलेक्शन हैं, लेकिन ठंड होने के कारण आप इसे पहन नहीं रही हैं तो आज आपको कुछ फैशन टिप्स बताएंगे जिन्हें फॉलो कर आप कुर्ती में एकदम स्टाइलिश दिखेंगी।
केप के साथ पहनें

किसी भी आउटफिट को स्टाइलिश लुक देने के लिए केप एक अच्छा ऑप्शन है खासतौर पर सर्दियों के मौसम में अगर आप कुर्ती पहन रही हैं और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो केप पहनें केप पहनने के बाद आपको ठंड भी नहीं लगेगी कुर्ती लुक को कंप्लीट करने के लिए ईयरिंग्स पहनें केप के कलर और डिजाइन पर ध्यान दें अगर आप किसी फंक्शन में कुर्ती पहन रही हैं तो एंब्रॉडयरी वाला केप खरीदें।

how to style kurti with cape

स्लीवलेस स्वेटर

ठंड के समय सबसे ज्यादा बड़ी परेशानी यह होती है कि कुर्ती को कैसे स्टाइल करें? हम आपकी इस परेशानी का हल लेकर आए हैं अगर आप फुल स्लीव्स कुर्ती पहन रही हैं तो स्लीवलेस स्वेटर कैरी करें इससे आपको कूल लुक मिलेगा स्वेटर के पैर्टन और कलर को नजरअंदाज न करें इसके कारण आपका लुक खराब हो सकता है।

how to style kurti with sleevesless sweater

शॉल करें कैरी

सर्दियों के समय में ठंड से बचने के लिए शॉल बेहद काम आता है इसलिए मार्केट में शॉल के अलग-अलग डिजाइन  मिल जाएंगे। क्या आप जानती हैं कि शॉल को स्टाइल करने के भी कई तरीके होते हैं? आप शॉल को साड़ी से लेकर कुर्ती के साथ पहन सकती हैं यहां तक कि शॉल से टॉप भी बना सकती हैं।

how to style kurti with shawl

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Biju Vattappara: मलयालम फिल्म निर्माता और लेखक बीजू वट्टप्पारा का 54 साल की उम्र में निधन-Indianews
PBKS VS RR: राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दिया 145 रन का टारगेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 के चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम ही सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम मोदी को तीसरा टर्म मिला तो पाकिस्तान को चूड़ियाँ पहना देंगे ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Chandu Champion: Kartik Aaryan अपने होमटाउन में लॉन्च करेंगे फिल्म का ट्रेलर, इस दिन होगा रिलीज -Indianews
Amit Shah: अरविंद केजरीवाल की चुनावी टिप्पणी पर अमित शाह का बड़ा दावा, कहा सुप्रीम कोर्ट की स्पष्ट अवमानना-Indianews
Google Photos में आया शानदार फीचर, बोलकर भी ढूंढ़ सकेंगे अपनी फेवरेट फोटो-Indianews
ADVERTISEMENT