होम / Fashion Tips: ये कलरफुल झुमकियां आपके सिंपल आउटफिट को देंगी डिजाइनर लुक

Fashion Tips: ये कलरफुल झुमकियां आपके सिंपल आउटफिट को देंगी डिजाइनर लुक

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 29, 2022, 10:29 pm IST
महिलाओं का श्रृंगार गहनों के बिना अधूरा है मगर हर आउटफिट के साथ आप भारीभरकम गहने नहीं पहन सकती हैं। ऐसे में खूबसूरत और डिजाइन झुमके या झुमकियां पहन कर आपको बहुत अच्‍छा लुक मिल सकता है बाजार में झुमकियों में आपको में हर दिन आपको लेटेस्‍ट डिजाइंस देखेने को मिल जाएंगी ऐसे में महिलाओं में भी मल्‍टीकलर झुमकियों का क्रेज साफ-साफ देखा जा सकता है अगर आपके कलेक्‍शन में अभी तक ऐसी झुमकियां नहीं हैं, तो आज हम आपको रंग-बिरंगी झुमकियों की लेटेस्‍ट डिजाइंस दिखाएंगे और उन्‍हें किस तरह की ड्रेस के साथ कैरी करना चाहिए, उसके लिए स्‍टाइल टिप्‍स भी बताएंगे।
ब्रॉड चांद बालियां 

चांद बालियों में आपको बाजार में ढेरों वैरायटी मिल जाएंगी मगर तस्‍वीर में दिख रही नया है और इस तरह चांद बालियों का ट्रेंड की चांदबाली आप व्‍हाइट सलवार कमीज के साथ कैरी कर सकती हैं।

यह चांद बालियां दिखने में बड़ी और गोल हैं, इसलिए लंबे और गोल चेहरे वाली महिलाओं पर यह खूब जचेंगी गर्दन अगर छोटी है तो आपको इस तरह की हैवी चांद बालियां नहीं पहननी चाहिए।

आपको मल्‍टी कलर बीड्स के साथ ही इसमें सिंगल कलर बीड्स वाली चांद बालियां भी मिल जाएंगी।

बाजार में आपको यह 50 रुपये से लेकर 100 रुपये तक में मिल जाएंगी।

Red, White Brass Kundan Half Moon Earrings, Packaging Type: Box at Rs  11000/set in Delhi

मल्‍टीकलर झुमकियां 

इस तस्‍वीर में आप देख सकती हैं कि ऑक्‍सेडाइज इयररिंग्‍स में मल्‍टीकलर बीड्स लगी हुई हैं इसमें ऊपर की ओर गोल डिजाइन है और नीचे की ओर झुमकियां लगी हुई हैं।

आप इस तरह की झुमकियां साड़ी या फिर कुर्तियों के साथ कैरी कर सकती हैं अगर आप ड्रेस में मल्‍टी कलर्स हैं तो यह झुमकियां और भी ज्‍यादा अच्‍छी लगेंगी।

आपको बता दें कि इस तरह की झुमकियां आप एथनिक स्‍कर्ट और कुर्तियों के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

आपको बाजार में 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक मिल जाएगी।

Buy HAFZOK Oxidised Silver Traditional Jhumki Earring With Multi colour  Drops, Chandbali Earring With Beautiful look For girls And Womens. at  Amazon.in

झुमकी स्‍टाइल बालियां 

इस तस्‍वीर में आप देख सकती हैं कि बालियों को हैवी झुमकी स्‍टाइल दिया गया है यह बालियां आपको बहुत ज्‍यादा ट्रेडिशनल लुक देती हैं।

इन्‍हें कैरी करना भी आसान होता है और सबसे अच्‍छी बात यह है कि कानों में ऐसी बालियां हैवी नहीं लगती हैं आप इन्‍हें किसी भी तरह के एथनिक आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

इस तरह की बालियों में आपको बीड्स वर्क और स्‍टोन वर्क दोनों ही मिल जाएंगे बीड्स वर्क वाली बालियां स्‍टोर वर्क वाली बालियों के मुकाबलें लाइटवेट होती हैं।

आप इस तरह की बालियों को किसी भी फेस शेप के साथ कैरी कर सकती हैं यह आपको बाजार में 50 रुपये से लेकर 100 रुपये तक में मिल जाएंगी।

Meenaz ज्वेलरी ट्रेडिशनल गोल्ड प्लेटेड मोतियों का झुमका झुमकी ईयररिंग  महिलाओं और लड़कियों के लिए-J148 : Meenaz: Amazon.in: ज्वेलरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Zomato: पनीर बिरयानी में मिला चिकन, व्यक्ति ने कहा आहत हुईं धार्मिक भावनाएं, ज़ोमैटो ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
टीवी पर वापसी नहीं करेंगे Kapil Sharma, इस फेमस कॉमेडियन ने उनके शो को किया रिप्लेस -Indianews
Karnataka: प्रेम प्रस्ताव को ठुकराने पर सिरफिरे आशिक ने ली महिला की जान, मामला जान सब हैरान-Indianews
Earth Poles: पृथ्वी के ध्रुव लगातार घूम रहे, जानिए क्यों बना हुआ है ये चिंता का कारण-Indianews
KP.2 COVID वैरिएंट के लगभग 100 मामले, क्या हमें संक्रमण की एक नई लहर के लिए तैयार रहना चाहिए?-Indianews
Sita Navami 2024: सीता नवमी पर सुहागिन महिलाएं इस व्रत कथा का जरूर करें पाठ, अखंड सौभाग्य की होगी प्राप्ति -Indianews
Shyam Rangeela: वाराणसी सीट से कॉमेडियन श्याम रंगीला ने नामांकन किया रद्द-Indianews
ADVERTISEMENT