होम /  Happy B’day Nargis Fakhri: 6 साल की उम्र में पिता को खोने से लेकर फिल्मों से गायब होने तक, कुछ ऐसा रहा नरगिस फाखरी का सफर

 Happy B’day Nargis Fakhri: 6 साल की उम्र में पिता को खोने से लेकर फिल्मों से गायब होने तक, कुछ ऐसा रहा नरगिस फाखरी का सफर

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 19, 2023, 11:54 pm IST

 New India ( इंडिया न्यूज़ ) Happy B’day Nargis Fakhri : बॉलीवुड की रॉकस्टार गर्ल नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) आज 44 वर्ष की हो गईं है। नरिगस फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 को क्वीन्स, न्यूयॉर्क में हुआ था। बता दें, नरगिस की मां मेरी चेक क्रिश्चयन थी जबकि पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी थे। नरगिस जब महज 6 साल की थी, तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। इसके बाद उनके पिता का भी निधन हो गया था। वहीं अमेरिका नेक्सट टॉप मॉडल का हिस्सा रह चुकी नरगिस ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत साल 2011 में प्रदर्शित इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से की। फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म में उनकी और रणबीर कपूर की जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद आई।

डिप्रेशन में रही कुछ सालों तक

एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म से ही लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था, पर कुछ फिल्में करने के बाद नरगिस फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं। ‘रॉकस्टार’ के बाद उन्हें मद्रास कैफे, ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मों में भी देखा गया। वहीं ‘स्पाई’ नाम की हॉलीवुड में भी वो नजर आ चुकी हैं। वहीं उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया अपने डिप्रेशन की वजह। जब उदय ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था, तब हालत ज्यादा बिगड़ गई थी। इसके बाद से मैं न इंडस्ट्री में कुछ कर पा रही थी और न ही कहीं जा पा रही थी।

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी खूब फैन फॉलोइंग है

नरगिस फाखरी फिल्मों में भले ही एक्टिव न हों पर वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। बता दें इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं इससे मालूम चलता है कि एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है।

ये भी पढ़ें –

Dream Girl 2 OTT Release Date : ओटीटी पर दिखेगी आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’, सामने आई रिलीज डेट

‘द केरल स्टोरी’ के बाद ‘बस्तर’ में दिखेंगी Adah Sharma, छत्तीसगढ़ के नकस्लियों पर आधारित होगी इसकी कहानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT