होम / Prachi Nigam: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने किया यूपी टॉपर का मेकओवर, प्राची निगम ने फिर जीता दिल -India News

Prachi Nigam: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने किया यूपी टॉपर का मेकओवर, प्राची निगम ने फिर जीता दिल -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 7:53 pm IST
Prachi Nigam: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने किया यूपी टॉपर का मेकओवर, प्राची निगम ने फिर जीता दिल -India News

Prachi Nigam

India News (इंडिया न्यूज), Prachi Nigam: उत्तर प्रदेश 10वीं टॉपर प्राची निगम का नाम हम सबने एक-दो महीने पहले सुना था। जिनको उनके चेहरे की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। लेकिन कुछ लोगों ने उनका समर्थन करते हुए सराहना की थी। उन्होंने यूपी 10वीं बोर्ड परीक्षा में प्राची 98.50 प्रतिशत अंक हासिल कर टॉप किया। वहीं हाल ही के एक व्लॉग में प्राची निगम से इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनीश भगत मिली। जिन्होंने उन्हें एक मेकओवर देने का फैसला किया।

प्राची निगम ने कराया मेकओवर

बता दें कि, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के वीडियो की शुरुआत अनीश द्वारा प्राची के लिए फूल लाने से होती है। जब वह उत्तर प्रदेश के महमूदाबाद में उसके घर जाता है। उसके बाद प्राची कहती है कि वह मेकओवर करवाने के लिए तैयार है। वीडियो में वह काजल, नेल पॉलिश, परफ्यूम लगाती और अपने बाल संवारती नजर आती हैं। वहीं प्राची ने ट्रांजिशन के बाद कहा कि मैं वैसी ही दिखती हूं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर कई लोगों के दिलों को छू लिया और प्राची के पास अब अधिक समर्थक हैं, जो उसका उत्साह बढ़ाते हैं और उसकी बहादुरी और आत्मविश्वास के लिए उसकी सराहना करते हैं। वीडियो के अंत में प्राची ने कहा कि उस चीज़ को ठीक करने की कोशिश मत करो जो कभी टूटी ही नहीं।

UGC: यूजीसी ने संस्थानों को दिया निर्देश, परिसरों में रोकें जाति-आधारित भेदभाव -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anish Bhagat (@anishbhagatt)

अनीश भगत ने दिया बड़ा संदेश

बता दें कि, अनीश भगत और प्राची निगम ने इस व्लॉग के माध्यम से एक मजबूत संदेश दिया। इसने उन सभी के लिए एक प्रतिक्रिया के रूप में काम किया जिन्होंने प्राची को उसके लुक के लिए परेशान किया था। प्राची निगम को उन लोगों के लिए लचीलेपन की मूर्ति के रूप में देखा जा सकता है। जो किसी अजनबी द्वारा की गई थोड़ी सी भी टिप्पणी से प्रभावित हो जाते हैं। अपने चेहरे के बालों के लिए परेशान किए जाने के बाद भी, उन्होंने शालीनता से इसका सामना करने और खुद में ज़रा भी बदलाव नहीं करने का फैसला किया। किसी लड़की को कैसा दिखना चाहिए, इस बारे में किसी अजनबी की राय कोई मायने नहीं रखती। उन्होंने साबित कर दिया कि वे दिन गए जब लड़कियां समाज द्वारा निर्धारित सौंदर्य मानकों के अनुसार खुद को बदल लेती थीं!

Agniveer Result 2024: इंडियन आर्मी अग्निवीर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT