होम / Janhvi Kapoor Viral Video : अपनी मां की परछाई बन जान्हवी कपूर ने शीशे के सामने की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा – श्रीदेवी की याद दिला दी….

Janhvi Kapoor Viral Video : अपनी मां की परछाई बन जान्हवी कपूर ने शीशे के सामने की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा – श्रीदेवी की याद दिला दी….

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 9, 2023, 1:10 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, वहीं बोल्डनेस के लिए भी जान्हवी कपूर काफी मशहूर हैं। जान्हवी कपूर अपने बोल्ड लुक को लेकर भी इंटरनेट पर छा गई रहती हैं। अब हाल ही में जान्हवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी मां श्रीदेवी की जैसे लग रही है। अब फैंस की इस वीडियो से नजर नहीं हट रही। एक बार फिर से जान्हवी कपूर की लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वो व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह लैला मैं लैला गाने से जीनत अमान के आइकॉनिक लुक को कॉपी करते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी शानदार लग रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को लैला मैं लैला की लाइन बोलते हुए भी सुना जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मुझे जेन जेड-इनात कहें’।

वायरल हुआ वीडियो

जान्हवी कपूर ने अपने लेटेस्ट वीडियो में ग्लैमरस का तड़का लगाया है। जान्हवी कपूर का यह ग्लैमरस अंदाज देख काफी यूजर्स कमैंट्स कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा – श्रीदेवी की याद दिला दी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – बिल्कुल अपनी मां की तरह लग रही हो। फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी कमैंट्स किए है। जान्हवी कपूर की इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर ने इस पोस्ट को जमकर शेयर की है।

ये भी पढ़े- Blood pressure patients : सर्दियों में ब्लडप्रेशर के मरीज को रखना चाहिए इन बातों का ध्यान, वरना हो सकती है बड़ी परेशानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Saharsa News: CM नीतीश कुमार के जाते ही लूट ली गई मछलियां, देखते रह गए अधिकारी; वीडियो Viral
Bihar Pitru Paksha:बागेश्वरधाम बाबा के लेकर ये क्या बोल गए बिहार के पंडित! कहा-भक्तों के साथ इतना बड़ा
Lebanon Serial Blasts:पेजर हमलों के पीछे था इस लड़की का हाथ, बोलती है 5 भाषाएं, खुलासे के बाद पूरी दुनिया हैरान
कौन थी दशानन रावण की बेटी? जिसे रामभक्‍त हनुमान से हो गया था प्यार
किसकी कंजूसी के चक्कर में बदनाम हुआ तिरुपति मंदिर का प्रसाद? आखिर खुल ही गया 300 साल से छिपाया गया ये गहरा राज?
Sheila Dikshit : दिल्ली की एकलौती महिला सीएम, जिन्हें आज भी लोग याद करते हैं
मां है या है कोई जल्लाद! सिर्फ कुछ लाइक्स के लिए बच्चे को कुएं पर लटकाकर रील बनाती दिखी ये महिला, भड़के लोगों ने कर दी बड़ी मांग
ADVERTISEMENT