होम / Nitish Kumar: विपक्षी गठबंधन पर JDU का हमला, केसी त्यागी ने बताया इंडिया ब्लॉक छोड़ने की वजह -IndiaNews

Nitish Kumar: विपक्षी गठबंधन पर JDU का हमला, केसी त्यागी ने बताया इंडिया ब्लॉक छोड़ने की वजह -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 8, 2024, 9:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Nitish Kumar: लोकसभा चनाव के परिणाम आने के बाद से ही जेडीयू और विपक्ष के बीच खींचतान जारी है। इस बीच आज (8 जून) को जेडी(यू) प्रवक्ता केसी त्यागी ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह इंडिया ब्लॉक के नेताओं के राजनीतिक दिवालियापन को दर्शाता है जो नीतीश कुमार को गठबंधन का संयोजक बनाने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने उन्हें पीएम पद की पेशकश की। मुझे खुशी है कि जेडीयू नेतृत्व ने उन्हें अस्वीकार कर दिया और नीतीश कुमार ने नए पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया। उन्होंने आगे कहा कि उनके द्वारा फैलाई गई ये सभी अफवाहें समाप्त हो गईं। अगर कोई नेता नाम जानना चाहता है या इनकार करना चाहता है, तो हमारे पास सारे सबूत हैं।

Israel Hamas War: इजरायली बंधकों को बचाने के दौरान गाजा शिविर में 210 लोग मारे गए, हमास का बड़ा आरोप -IndiaNews

केसी त्यागी ने बोला हमला

जेडी(यू) प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार इंडिया ब्लॉक के संस्थापक हैं। जब कांग्रेस पार्टी राजनीतिक रूप से अछूत थी, तब आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, बीआरएस और टीएमसी के नेता कांग्रेस पार्टी के नेताओं के साथ बैठने को तैयार नहीं थे। नीतीश कुमार ने पटना में बैठक कर इसे खत्म कर दिया, सभी क्षेत्रीय सहयोगी नीतीश कुमार को संयोजक बनाने के पक्ष में थे। लेकिन एक साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पद के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम की सिफारिश की। जबकि यह तय था कि कोई पीएम चेहरा नहीं होगा। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने नीतीश कुमार के संयोजक बनने पर सवाल उठाया, ऐसा अपमान हमें स्वीकार्य नहीं था। हमने उनकी मंशा समझ ली और जेडी(यू) ने इंडिया ब्लॉक से अपना नाता तोड़ लिया और एनडीए में शामिल हो गई।

Kulwinder Kaur: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कर्मी होगी सम्मानित, मिलेगी सोने की अंगूठी में पेरियार की तस्वीर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kareena Kapoor की मर्डर-मिस्ट्री The Buckingham Murders से नए पोस्टर हुए आउट, रिलीज डेट की भी हुई घोषणा
दिल्ली के इस हनुमान मंदिर में मात्र झाड़ा लगने से मिट जाते हैं बड़े से बड़े रोग, देश-विदेशो से आते है लोग!
Akshay Kumar की Sarfira ने रिलीज से पहले तोड़ा ये रिकॉर्ड, इस वजह से लोगों के दिलों में बनाई जगह
Golgappa: गोलगप्पा खाने से हो सकता है कैंसर, FSSAI ने किया खुलासा
कामाख्या देवी मंदिर के इन रहस्यों को जान फटी की फटी रह जाएँगी आपकी आँख, भूलकर भी न करे इग्नोर!
Medically Speaking Health Conclave LIVE :ITV नेटवर्क के मंच पर जुटे हेल्थ सेक्टर के दिग्गज
Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात
ADVERTISEMENT