होम / Kaushambi: निजी अस्पताल के संचालक ने निरीक्षण कर रहे अधिकारी से किया दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया गिरफ्तार -IndiaNews

Kaushambi: निजी अस्पताल के संचालक ने निरीक्षण कर रहे अधिकारी से किया दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया गिरफ्तार -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 24, 2024, 4:54 am IST
Kaushambi: निजी अस्पताल के संचालक ने निरीक्षण कर रहे अधिकारी से किया दुर्व्यवहार, पुलिस ने किया गिरफ्तार -IndiaNews

Kaushambi

India News (इंडिया न्यूज), Kaushambi: कौशांबी पुलिस ने एक निजी अस्पताल के संचालक और उसके सहयोगी को उप-मंडल मजिस्ट्रेट के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जब वह उस सुविधा का निरीक्षण करने गए थे, जिसे कथित तौर पर 19 जून को अनियमितताओं के लिए सील किए जाने के बावजूद अवैध रूप से चलाया जा रहा था। जिला मजिस्ट्रेट (चैल) योगेश कुमार गौड़ को शनिवार रात सूचना मिली कि सील किए जाने के बावजूद अस्पताल चल रहा था। जब एसडीएम अस्पताल पहुंचे, तो उन्होंने अपने मोबाइल फोन से अस्पताल का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

अस्पताल संचालक की बढ़ती गुंडागर्दी

क्षेत्राधिकारी (चैल) मनोज सिंह रघुवंशी ने कहा कि यह देखकर अस्पताल संचालक डॉ. निसार अहमद और उनके सहयोगी यासिर अहमद ने लोक सेवक को उनके कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा पहुंचाई। उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उन्होंने कहा कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सीओ ने बताया कि रविवार को उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 392 (लूट के लिए सजा), 332 (सरकारी कर्मचारी को उसके कर्तव्य से विरत करने के लिए जानबूझकर चोट पहुंचाना), 406 (आपराधिक विश्वासघात के लिए सजा) और 411 (बेईमानी से चोरी की संपत्ति प्राप्त करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Benjamin Netanyahu: ‘खत्म होने वाली है…’, इजरायली पीएम का हमास के साथ भीषण लड़ाई बड़ा बयान -IndiaNews

Uttar Pradesh: योगी आदित्यनाथ का सचिव बनकर करता था ठगी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT