होम / Khatron Ke Khiladi S13: क्या शिव ठाकरे बच पाएगे दिव्यांका त्रिपाठी के वार से ! स्टंट के दौरान होगा बड़ा धमाका

Khatron Ke Khiladi S13: क्या शिव ठाकरे बच पाएगे दिव्यांका त्रिपाठी के वार से ! स्टंट के दौरान होगा बड़ा धमाका

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 19, 2023, 11:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Khatron Ke Khiladi S13: शिव ठाकरे ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक हैं। इस शो में अब उनकी टक्कर मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी से होने वाली है, जो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं। शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच महा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सोशल मीडिया पर आए दिन ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ से जुड़ी कई शानदार अपडेट सामने आती रहती है। वहीं रोहित शेट्टी इस हफ्ते सबकी परेशानी बढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस हफ्ते शो से एक और कंटेस्टेंट शीजान खान का पत्ता कट चुका है। अब इस शो में सौंदस मौफाकिर, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री लेने वाली मगर रानी ने कंटेस्टेंट्स की हालत खराब कर दी है। इस हफ्ते शो में दिव्यांका त्रिपाठी और शिव ठाकरे के बीच टक्कर देखने को मिलने वाली है।

दोनों के बीच होगी जोरदार टक्कर (Khatron Ke Khiladi S13)

टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13′ में शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच होगा महा मुकाबला। शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। इस शो में अब दोनों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है। मगर रानी दिव्यांका त्रिपाठी को’खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था। वहीं दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको मजा आ जाएंगा।

दिव्यांका त्रिपाठी, शिव ठाकरे को करेगी चैलेंज

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का ये सीजन दर्शकों को बहुत एंटरटेन कर रहा है। जैसा की हम जानते की फिनाले तक जाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, इसी वजह से सब कंटेस्टेंट काफी मेहनत कर रहे है। शो के मेकर्स ने कलर्स के इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आप बहुत खुश होने वाले हैं। इस वीडयो में आपको शिव ठाकरे और दिव्यांका त्रिपाठी खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं बाकी के कंटेस्टेंट्स दोनों को स्पोर्ट करते दिखाई दे रहे है। दिव्यांका त्रिपाठी शो के सबसे दमदार कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को चैलेंज करती दिखाई देती हैं।

सोशल मीडिया पर छायी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ अपने कंटेस्टेंट्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रोहित शेट्टी इस शो में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शकों को भी खूब एंटरटेन कर रहे हैं। रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही इसे जियो सिनेमा पर भी आप देख सकते हैं।

ये भी पढ़े-  Dipika Kakkar: बेटे रुहान का चेहरा कब दिखाएंगे शोएब और दीपिका? एक्टर ने व्लॉग में किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
Katrina Kaif-Vicky Kaushal ने अपने रिश्ते को छिपाने के लिए पैप्स से डिलीट करवाईं थीं तस्वीरें, फिर कही थी ये बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी; भगवंत मान दावा
ADVERTISEMENT