होम / Dipika Kakkar: बेटे रुहान का चेहरा कब दिखाएंगे शोएब और दीपिका? एक्टर ने व्लॉग में किया खुलासा

Dipika Kakkar: बेटे रुहान का चेहरा कब दिखाएंगे शोएब और दीपिका? एक्टर ने व्लॉग में किया खुलासा

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 19, 2023, 1:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika Kakkar: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे रूहान को लेकर बिजी हैं। वह मां बाप बनने का भरपूर आनंद लें रहें हैं। शोएब इब्राहिम ने हाल ही में यूट्यूब पर एक नया व्लॉग अपलोड किया है। इस व्लॉग में उन्होंने अपने घर और बेटे के बारे में बात की साथ ही उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी भी दी।

अब कैसे हैं शोएब?

आपको बता दें कि शोएब इब्राहिम पीठ दर्द से पीड़ित थे। शोएब अपने बेटे रूहान को गोद में भी नहीं उठा सके, अब उन्होंने व्लॉग में अपनी सेहत पर अपडेट शेयर किया है और बताया है कि उनका दर्द पहले से कम है और वह बेहतर महसूस कर रहे हैं।

दीपिका-शोएब कब दिखाएंगे अपने बेटे का चेहरा?

अपने बेटे रुहान का चेहरा उजागर करते हुए शोएब ने कहा कि मैंने कहा था कि हम अगले दो से तीन महीने तक रुहान का चेहरा नहीं दिखाएंगे। हम जल्द ही रूहान का चेहरा दिखाएंगे। लगभग 2-3 व्लॉग के बाद हम आपको रुहान का चेहरा दिखा देंगे। आप सभी ने हमें और हमारे बेटे को बहुत प्यार दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शोएब 3 महीने का हो गया है।

दीपिका कक्कड़ के पापा लाए गिफ्ट

दीपिका के पापा उनसे मिलने के लिए आए थे और गिफ्ट लेकर आए थे। वो घर के लिए एक रिलीजियस तस्वीर लेकर आए। इसे शोएब और दीपिका ने अपने घर की एंट्री पर लगा दिया है।

Also Read: शादी से पहले Parineeti और Raghav के परिवारों के बीच होगा क्रिकेट मैच, चोपड़ा v/s चड्ढा में कौन बनेगा विजेता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT