होम / Las Vegas shooting: लास वेगास में हुई गोलीबारी, पांच की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार -IndiaNews

Las Vegas shooting: लास वेगास में हुई गोलीबारी, पांच की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 26, 2024, 4:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Las Vegas shooting: अमेरिका के उत्तरी लास वेगास में पुलिस ने मंगलवार (25 जून) को एक व्यक्ति को पकड़ा। जिस पर उन्हें संदेह है कि उसने एक अपार्टमेंट परिसर में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। लास वेगास रिव्यू-जर्नल अखबार ने पुलिस के बयान का हवाला देते हुए कहा कि पांच मृतकों के अलावा, एक 13 वर्षीय लड़की को भी गोली मारी गई और वह पास के एक अस्पताल में गंभीर हालत में है। वहीं उत्तर लास वेगास पुलिस ने टिप्पणी के लिए अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार

पुलिस ने संदिग्ध की पहचान 57 वर्षीय एरिक एडम्स के रूप में की है। उस पर सोमवार देर रात एक ही अपार्टमेंट परिसर के भीतर दो अलग-अलग अपार्टमेंट में गोलीबारी करने का संदेह है। पुलिस ने गोलीबारी के किसी भी संभावित मकसद के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। न ही उन्होंने यह बताया कि उन्होंने एडम्स को कब और कैसे गिरफ्तार किया। वहीं पीड़ितों के नाम जारी नहीं किए गए हैं। हालांकि पुलिस ने कहा है कि मारे गए लोगों में चार महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।

Chennai Airport: चेन्नई एयरपोर्ट पर तस्करी करते पकड़ा गया 8 करोड़ का सोना, 10 यात्री गिरफ्तार -IndiaNews

Ladies Lounge: महिलाओं के टॉयलेट में टंगा पिकासो का कलेक्शन, कोर्ट के फैसले के बाद ऑस्ट्रेलियाई म्यूजियम ने लिया फैसला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT