होम / Paragliding Crash: अमेरिका में पैराग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, यूट्यूबर की गर्दन और पीठ की टूटी हड्डी -India News

Paragliding Crash: अमेरिका में पैराग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, यूट्यूबर की गर्दन और पीठ की टूटी हड्डी -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 1, 2024, 12:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Paragliding Crash: पैराग्लाइडिंग साहसिक लोगों के बीच सबसे अधिक मांग वाले खेलों में से एक है। खैर, इस खेल के साथ कई जोखिम भी जुड़े हुए हैं। पैराग्लाइडर से जुड़ी कई खतरनाक घटनाओं के मामले सामने आए हैं। इसी तरह की एक घटना में पैरामोटर पायलट और यूट्यूबर एंथनी वेला अमेरिका के उत्तर-पश्चिमी टेक्सास में एनचांटेड रॉक स्टेट पार्क में उतरने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस दौरान उनकी गर्दन, पीठ और पुतलियों में दरारें पड़ गईं। वहीं यह हादसा कैमरे में कैद हो गया। वहीं इस घटना के एक यूट्यूब वीडियो में जिसका शीर्षक है कि पैरामोटर ड्राइवर ने लगभग मेरी जिंदगी खत्म कर दी। 33 वर्षीय यूट्यूबर ने कहा कि जब वह बीजी लूना 3 में यात्रा कर रहा था, तो उसने नियंत्रण खो दिया। जब वह जमीन से 80-100 फीट ऊपर उतरा।

यूट्यूब पर वीडियो वायरल

बता दें कि, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है वह एक शख्स के हवाई जहाज को कंट्रोल करने के टिप्स का है। खैर, सब कुछ गलत हो जाता है और वह जमीन पर गिर जाता है। छवि में उसे दर्द से चिल्लाते हुए और सिरी को आपातकालीन नंबर 911 पर कॉल करने के लिए कहते हुए भी दिखाया गया है। वहीं बाद में क्लिप में उसने कहा कि दुर्घटना प्री-टेकऑफ़ चेकअप के दौरान एक छोटा पिन छूट जाने के कारण हुई थी। दरअसल, इस घटन की दोनों गवाहों श्री वेला और उनकी पत्नी ने आंद्रा से डॉक्टरों से मदद के लिए संपर्क किया। उस व्यक्ति को गर्दन, पीठ, कलाई और हाथों की टूटी हड्डियों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके सभी दस्तावेज़ों में सर्जरी की आवश्यकता थी।

Teacher Assaults Boy: अमेरिका में 26 वर्षीय महिला शिक्षक हुई गिरफ्तार, किशोर का यौन शोषण करने का आरोप -India News

पत्नी ने प्रशंसकों का जताया आभार

बता दें कि, यूट्यूबर एंथनी वेला की पत्नी ने यूट्यूब पर अपने दोस्तों और सितारों को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। लिएंड्रा ने कहा कि मैंने आप सभी का प्यार और समर्थन महसूस किया है और हम कभी नहीं बताएंगे कि यह मेरे और हमारे परिवार के लिए कितना मायने रखता है। एंथनी अपने मजबूत और सक्रिय रूप में वापस आने के लिए बहुत उत्साहित है। इसके साथ ही यूट्यूबर ने एक GoFundMe पेज भी स्थापित किया है। पेज पर एक अपडेट में कहा गया है कि एंथनी ने मंगलवार को अपनी कोहनी/बैंड की सर्जरी की थी। कई चिकित्सकों और चिकित्सकों का उपयोग किया गया था और व्यापक भौतिक चिकित्सा के साथ पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है। उनके मालिक और पिरिन ने फ्रैक्चर को स्थिर करने के लिए सर्जरी की।

LSG vs MI: LSG की स्टोइनिस के दम पर शानदार जीत, MI को 4 विकेट से रौंदा -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: बीजेपी को पहले ही 310 सीटें.., गृह मंत्री अमित शाह ने मतगणना से पहले किया बड़ा दावा-Indianews
Snake Venom Case: एल्विश यादव की और बढ़ी मुसीबत, सांप के जहर मामले में ईडी कर सकती है पूछताछ – Indianews
Mithun Chakraborty: टीएमसी समर्थन बढ़ने से डरी हुई…, मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान पथराव- Indianews
आप भी है Online Shopping के शौकीन? जान ले ये बात नहीं तो हो सकता है बड़ा नुकसान-Indianews
Nursing scam: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले में 4 CBI अधिकारियों पर रिश्वत लेने का आरोप, गिरफ्तार- Indianews
India-Sri Lanka Relation: भारत को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता! श्रीलंका के विदेश मंत्री का चीन विवाद के बीच दिया बयान-Indianews
Tamil Youtuber: बच्चे के जन्म से पहले जेंडर का खुलासा करना तमिल यूट्यूबर को पड़ा भारी, जारी की गई नोटिस- Indianews
ADVERTISEMENT