होम / Make Up Tips: कोरियन मेकअप से जुड़ी ये बातें आपके आएंगी काम, वेडिंग सीजन के लिए करें ट्राई 

Make Up Tips: कोरियन मेकअप से जुड़ी ये बातें आपके आएंगी काम, वेडिंग सीजन के लिए करें ट्राई 

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 12, 2022, 7:48 pm IST
बात अगर कोरियन मेकअप की करें तो आजकल ये काफी ट्रेंड में नजर आ रहा है और इसे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इंडियन स्टाइल में ट्राई करती नजर आ रही हैं। इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कोरियन मेकअप से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो आपके बेहद काम आएंगी और जिसे फॉलो कर आप किसी भी फंक्शन के लिए कर सकती हैं इसे कैरी-
ऐसे चुनें प्रोडक्ट्स

कोरियन मेकअप करने के लिए आपको स्किन केयर पर खास ध्यान देना होगा। इसके लिए आपको हाइड्रेटिंग मॉइश्चराइजर, सीरम और फेस ऑयल का इस्तेमाल करना होगा। साथ ही मेकअप के लिए लिक्विड हाइलाइटर, नेचुरल ब्लश, लाइट वेट फाउंडेशन और कंसीलर का इस्तेमाल करें।

Korean Makeup | कोरियन मेकअप टिप्स | Natural Makeup Kaise Kare-कोरियन मेकअप से जुड़ी ये बातें आपके आएंगी काम, वेडिंग सीजन के लिए करें ट्राई

कौन से मौसम के लिए है बेस्ट

ये लगभग सभी सीजन के लिए बेस्ट रहता है, लेकिन स्किन को प्लंप और नेचुरल फीचर को हाइलाइट करने के लिए आप सर्दियों के मौसम में भी इसे ट्राई कर सकती हैं।

Rock the Korean makeup with Indian festive wear this season - Times of India

इस स्किन टाइप के लिए है परफेक्ट

वैसे तो ये मेकअप हर स्किन टाइप के लिए परफेक्ट है, लेकिन ड्राई स्किन को हाइड्रेटेड दिखाने के लिए आप कोरियन मेकअप का इस्तेमाल कर सकती हैं।

जानें किस समय के लिए करें ट्राई

ये मेकअप बिल्कुल नेचुरल नजर आता है तो आप इसे दिन के फंक्शन के लिए ट्राई करें, लेकिन अगर आप नो  मेकअप लुक कैरी करना पसंद करती हैं तो इसे कभी भी ट्राई कर सकती हैं।

Korean Makeup Hacks Know what is jamsu technique For matte finish look pra - सिंपल तरीके से मैट मेकअप लुक पाने के लिए अपनाएं ये Korean Jamsu Beauty Hacks, जानें क्‍या है ये तकनीक – News18 हिंदी

किस तरह के स्किन टेक्सचर के लिए है बेस्ट

अगर आपकी स्किन क्लियर है तो ये मेकअप आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगा, लेकिन अगर आपकी त्वचा में किसी भी तरह का कोई भी निशान है तो आप इस तरह का मेकअप अवॉयड करें। ऐसा इसलिए क्योंकि ये मेकअप बेहद नेचुरल नजर आता है और इसे करने के लिए मिनिमल प्रोडक्ट्स और लाइट कवरेज वाली ही चीजों का इस्तेमाल किया जाता है।

Korean Makeup | कोरियन मेकअप टिप्स | Natural Makeup Kaise Kare-कोरियन मेकअप से जुड़ी ये बातें आपके आएंगी काम, वेडिंग सीजन के लिए करें ट्राई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT