होम / Malala Yousafzai: ब्रिटिश सिटकॉम में मलाला यूसुफजई ने किया कैमियो, ऐसा दिखा उनका लुक -India News

Malala Yousafzai: ब्रिटिश सिटकॉम में मलाला यूसुफजई ने किया कैमियो, ऐसा दिखा उनका लुक -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 31, 2024, 8:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Malala Yousafzai: नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ब्रिटिश सीरीज वी आर लेडी पार्ट्स के दूसरे सीजन में कैमियो के साथ अपने सिटकॉम की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। शो से उनका पहला लुक जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उसमें यूसुफजई को काउबॉय हैट पहने और घोड़े पर सवार दिखाया गया है। वह दूसरे एपिसोड में दिखाई देती हैं, जहां एक बैंड के गायक की बेटी अपने शिक्षक पर अंडे फेंकती है। वहीं जब उसकी माँ ने उससे उसके कार्यों के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि यह वही होगा जो मलाला करेगी। हर दिन लड़कियों की शिक्षा के लिए लड़ेगी। उसकी माँ ने जवाब दिया कि वह अंडे नहीं फेंकेगी।

मलाला का लुक वायरल

बता दें कि, इसके बाद बैंड ने मलाला मेड मी डू इट गाना तैयार किया। जिसमें उनके संघर्षों को दर्शाया गया है। इस गाने के दौरान एक काल्पनिक दृश्य में मलाला यूसुफजई एक नकली घोड़े पर सवार दिखाई देती हैं। जो दुपट्टे पर जड़ाऊ, झालरदार काउबॉय हैट और एक शानदार नीली पोशाक पहने हुए हैं। यह लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले मलाला ने वोग से इस सीक्वेंस के बारे में बात की और कहा कि मुझे याद नहीं है कि इसमें कितने टेक लगे थे और यह सिर्फ़ एक या दो मिनट की क्लिप के लिए था।

Malala Yousafzai
Malala Yousafzai

Mannheim Stabbing: जर्मन शहर में चाकू से हमले में कई लोग घायल, संदिग्ध को मारी गई गोली -India News

 

Malala Yousafzai
Malala Yousafzai

मलाला ने जताई बेहद ख़ुशी

मलाला यूसुफजई ने कहा कि सबसे खूबसूरत हिस्सा तब था, जब बैंड सेट पर आया और हमने साथ में जो बिट्स रिकॉर्ड किए। वे बहुत प्रतिभाशाली हैं और वे बहुत मेहनत करते हैं। यह देखते हुए कि हमने दो मिनट की शूटिंग में एक दिन बिताया, मैं कल्पना नहीं कर सकती कि उन्हें शो के बाकी हिस्सों के लिए कितना कुछ करना होगा। यह पागलपन है। मलाला मेड मी डू इट शीर्षक वाले इस एपिसोड में अंजना वासन, साराह कामीला इम्पे, जूलियट मोटामेड, लूसी शॉर्टहाउस और फेथ ओमोल हैं।

India Heatwave: देश में लू लगने से 54 लोगों की मौत, राजस्थान HC ने की केंद्र से आपातकाल घोषित करने का आग्रह -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shahid Kapoor की वेब सीरीज फ़र्ज़ी से प्रेरित होकर एक गिरोह ने दिया ये अंजाम, कर्नाटक पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़, जानें मामला
Deepika Padukone-Ranveer Singh के घर आएगा बेबी बॉय, एक्ट्रेस की प्रेंग्नेंसी को लेकर की भविष्यवाणी
हरे चश्मे से भगाता था भूत और नीले का था यह काम, भोले बाबा के ‘चश्मों के चमत्कार’ का काला सच उजागर
मात्र 15 सालों में ‘भोले बाबा’ ने खड़ी कर ली करोड़ो की प्रॉपर्टी, 24 आश्रम से लेकर पूरी नेट वर्थ जान चक्रा जायेंगे आप भी!
T20 WC: फोटो सेशन के दौरान पीएम मोदी ने क्यों नहीं पकड़ी ट्रॉफी? भारतीय खिलाड़ी भी हुए हैरान
Kota: बिहार के JEE उम्मीदवार की कोटा में आत्महत्या से मौत, इस साल की यह 13वीं घटना
ऐसे कामो को करने से बचकर ही रहते हैं सफल लोग, अगर आप में भी हैं ये 5 आदतें तो आज ही से कर दें बंद!
ADVERTISEMENT