होम / Rashtrapati Bhavan: शपथ समारोह के दौरान दिखा रहस्यमयी जानवर, दिल्ली पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Rashtrapati Bhavan: शपथ समारोह के दौरान दिखा रहस्यमयी जानवर, दिल्ली पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 10, 2024, 10:34 pm IST
Rashtrapati Bhavan: शपथ समारोह के दौरान दिखा रहस्यमयी जानवर, दिल्ली पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Rashtrapati Bhavan

India News (इंडिया न्यूज), Rashtrapati Bhavan: मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में रहस्यमयी जानवर को देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर सफाई दी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा दावा किया गया कि जब भाजपा सांसद दुर्गा दास उइके ने मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अभिवादन किया, तो पृष्ठभूमि में एक बिल्ली जैसा जानवर देखा गया।

मोदी 3.0 शपथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ ! वन विभाग ने क्या कहा?

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर किया खुलासा

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करके कहा कि कुछ मीडिया चैनल और सोशल मीडिया हैंडल कल राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के लाइव प्रसारण के दौरान कैद एक जानवर की तस्वीर दिखा रहे हैं। जिसमें दावा किया गया है कि यह एक जंगली जानवर है। दिल्ली पुलिस ने एक दूसरे पोस्ट में कहा कि ये तथ्य सत्य नहीं हैं, कैमरे में कैद जानवर एक आम घरेलू बिल्ली है। कृपया ऐसी तुच्छ अफवाहों पर ध्यान न दें। दरअसल सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसमें कुछ लोगों ने दावा किया है कि यह एक तेंदुआ है। भारत के सबसे सुरक्षित परिसरों में से एक राष्ट्रपति भवन के प्रांगण के पास एक जानवर की मौजूदगी। समाचार एजेंसी पीटीआई ने दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि परिसर के अंदर केवल कुत्ते और घरेलू बिल्लियाँ हैं।

Suresh Gopi: केरल से भाजपा के पहले लोकसभा सांसद सुरेश गोपी को बनाया गया पर्यटन और पेट्रोलियम राज्य मंत्री-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT