होम / Nita Ambani Varanasi Visit: ‘मुकेश को यह पसंद…’, नीता अंबानी ने वाराणसी में स्थानीय व्यंजनों का लिया स्वाद -IndiaNews

Nita Ambani Varanasi Visit: ‘मुकेश को यह पसंद…’, नीता अंबानी ने वाराणसी में स्थानीय व्यंजनों का लिया स्वाद -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 25, 2024, 11:00 am IST
Nita Ambani Varanasi Visit: ‘मुकेश को यह पसंद…’,  नीता अंबानी ने वाराणसी में स्थानीय व्यंजनों का लिया स्वाद -IndiaNews

Nita Ambani Varanasi Visit

India News (इंडिया न्यूज), Nita Ambani Varanasi Visit: नीता अंबानी ने सोमवार (24 जून) को वाराणसी में एक स्थानीय चाट की दुकान का दौरा किया। दुकान पर स्थानीय व्यंजनों का स्वाद चखा। रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी ने अगले महीने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। वह अनंत अंबानी और मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का निमंत्रण पत्र भी भगवान शिव के चरणों में चढ़ाने के लिए ले गईं। इस दौरान नीता अंबानी चाट की दुकान पर दुकानदारों से बातचीत करती देखी गईं, जहां दुकानदारों ने उन्हें अपने मेनू से बेहतरीन व्यंजन परोसे। उन्हें परोसे गए व्यंजनों में से एक आलू चाट था।

मकेश अंबानी को किया याद

नीता अंबानी ने चाट के प्रति अपने पति के प्यार का जिक्र करते हुए कहा कि मुकेश को यह बहुत पसंद आता। मुकेश अंबानी मुंबई के स्वाति स्नैक्स के संरक्षक के रूप में प्रसिद्ध हैं। जहां से वे कथित तौर पर सप्ताह में एक बार खाना ऑर्डर करते हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने से पहले उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर आई हूं। नीता अंबानी के साथ वाराणसी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी थे। वह गंगा आरती में भी शामिल हुईं, जो गंगा नदी के किनारे होने वाली एक दैनिक शाम की रस्म है।

Pakistan Blasphemy: पाकिस्तान में ईशनिंदा बना नासूर, किशोर ने की एक व्यक्ति की हत्या -IndiaNews

कब है अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी?

बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। मर्चेंट उद्योगपति वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। समारोह तीन दिनों तक चलेगा। हाल ही में, अनंत अंबानी ने भूमध्य सागर में एक लक्जरी क्रूज पर अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शानदार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आयोजन किया। इटली और फ्रांस में चार दिवसीय समारोह में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

Delhi Crime: दिल्ली में एक साल के बच्चे का अपहरण कर 3 लाख में बेचा, पुलिस ने किया 3 लोग को गिरफ्तार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT