होम / Pakistan News: पाकिस्तान में इमरान खान पर हुआ गोली से हमला, क्या पुलिस ने की फायरिंग?

Pakistan News: पाकिस्तान में इमरान खान पर हुआ गोली से हमला, क्या पुलिस ने की फायरिंग?

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 3, 2022, 6:03 pm IST

पाकिस्तान के गुजरांवाला के अल्‍ला हू चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला होने की कबर सामने आई हैं, जिसमें उनके दोने पैरो में गोली लगी है और इमरान के मैनेजर के साथ करीब 9 लोगो के घायल होने की खबर है, इमरान खान के आजादी मार्च के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Firing at Imran Khan's rally, former Pak PM injured, rushed to Lahore: Report | World News - Hindustan Times

पुलिस पर गोली चलाने का संदेह

यह संदेह जताया जा रहा है कि पुलिस ने गोली चलवाई लेकिन हमलावर गिरफ्तार कर लिया गया है खबर है की अज्ञात हमलावर इमरान खान के कंटेनर के पास पहुंचने पर गोलीबारी की गोलीबारी जैसी ही शुरू हुई, इमरान खान के सुरक्षाकर्मियों ने तेजी से कंटेनर को सुरक्षित किया और हमलावर को मौके पर ही दबोच लिया घटना के बाद फौरन इमरान खान को अस्पताल ले जाया गया पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा है कि इमरान खान सुरक्षित है।

खबर है कि कुछ इमरान समर्थक कंटेनर के ऊपर थे, उन्हें गोली लगी है पंजाब प्रांत के गवर्नर और इमरान खान के एक सहयोगी फैसल जावेद को गोली लगी है, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या करने का प्रयास किया गया।  पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने कहा ये इमरान नहीं, पाकिस्तान पर हमला है।

हमले के बाद इमरान खान के दाएं पैर में पट्टी बंधी देखी गई और इमरान पर हुए हमले के बाद पाकिस्तान में भारी बवाल होने की आशंका जताई जा रही है।

CM took notice of firing at Imran Khan

तहरीक-ए-इंसाफ का बयान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने वारदात को लेकर कहा की इमरान खान हमारी रेड लाइन हैं आज वो रेड लाइन क्रॉस करने की कोशिश की गई है आप इमरान खान को अभी जानते नहीं वो आखिरी सांस तक लड़ेंगे और उनकी कौम भी आखिरी सांस तक लड़ेगी ये मार्च हर सूरत में जारी रहेगा असली आजादी की जंग जारी रहेगी।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT