होम / Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद पर केआरके ने अड़ाई टांग, दीपिका पर कसा ये तंज

Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद पर केआरके ने अड़ाई टांग, दीपिका पर कसा ये तंज

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 19, 2022, 6:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' गाने के विवाद पर केआरके ने अड़ाई टांग, दीपिका पर कसा ये तंज

अक्सर अपने विवाद ट्वीट के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने वाले कमाल राशिद खान आए दिन चर्चाओ में बने ही रहते हैं इस बार केआरके ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है दीपिका की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के लेटेस्ट सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ पर गर्माए विवाद को मद्देनजर रखते हुए केआरके ने बड़ा बयान दिया है।

केआरके ने दीपिका पादुकोण पर कसा तंज

मौजूदा समय में सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के पहले सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी विवाद चल रहा है ऐसे में अब इस मुद्दे पर कमाल राशिद खान कैसे शांत बैठ सकते थे इस बीच अब केआरके ने बेशर्म रंग गाने और दीपिका पादुकोण को लेकर तंस कसा है सोमवार को केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा है कि- ‘मुझे याद है कि मैं एक बार दीपिका पादुकोण का प्रमोशन कर रहा था और हर रोज ट्विटर पर उन्हें किस कर रहा था अब बेशर्म रंग गाने में असली दीपिका को देखकर मुझे अपनी हरकतों पर पछतावा हो रहा है, हे भगवान, मैं इतनी भयानक दिखने वाली लड़की का प्रमोशन कैसे कर सकता हूं।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

दीपिका पादुकोण पर कमाल राशिद खान के इस ट्वीट के लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी राय देना शुरू कर दिया है, इस दौरान एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि- ‘वाह बेटे बहुत सही खेल रहे हो, थाली का बैंगन का कभी इधर लुढ़कता है तो कभी उधर लुढ़कता है दूसरे यूजर ने लिखा है कि- ‘तुम देखो शाहरुख खान के साथ रह कर वह कहां पहुंच गई हैं और एक तुम अपने आप को देखों कहां स्टैंड करते हो इस तरह से तमाम लोगों ने केआरके को जमकर खरी खोटी सुनाई हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT