होम / Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews

Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 17, 2024, 2:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Maharashtra: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 27 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ अपने लिव-इन पार्टनर की पिटाई करने और उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार (16 जून) को यह जानकारी दी। 25 वर्षीय महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर, अंबरनाथ पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया।

पार्टनर के साथ व्यक्ति ने की जबरदस्ती

बता दें कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके लिव-इन पार्टनर ने 13 और 14 जून की रात को उसे बेल्ट से पीटा और मुक्का मारा।अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध भी बनाए और उसे धमकाया। उन्होंने बताया कि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और आगे की जांच जारी है।

Himachal Pradesh: अमेरिकी नागरिक था लापता, हिमाचल प्रदेश में मिला शव -IndiaNews

Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT