होम / Pre Bridal Tips: ब्राइडल मेकअप पैकेज चुनने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, न करें ये गलतियां

Pre Bridal Tips: ब्राइडल मेकअप पैकेज चुनने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, न करें ये गलतियां

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 9, 2022, 7:36 pm IST
शादियों का सीजन शुरू हो गया है ऐसे में हर दुल्हन का सपना होता है की वह अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दुल्हन की तरह नजर आए, हर लड़की किसी एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक को ट्राई करना चाहती है, तो कोई रॉयल लुक में नजर आना चाहती है इस दिन में सबसे खास दिखने लिए हम अच्छे से अच्छे मेकअप आर्टिस्ट को चुनते है। ऐसे में अगर आपकी भी शादी होने वाली है और आप भी ऐसी ही ख्वाहिश रखती हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कुछ टिप्स जिन्हें आप ब्राइडल मेकअप पैकेज को चुनते समय जरूर ध्यान रखें।
मेकअप प्रोडक्ट की जरूर लें जानकारी

शादी के करीब दो महीने पहले से ही आप अपना ब्राइडल मेकअप पैकेज चुनकर उसकी बुकिंग करवा कर रखें, कोशिश करें कि शादी के टाइम के लिए इसे ना रखें, इसके आलावा आप यह भी जानकारी ले लें की ब्राइडल पैकेज में क्या-क्या शामिल है। इसके साथ ही मेकअप में यूज होने प्रोडक्ट की भी अच्छे से जानकारी ले लें। शादी के दिन आपके चेहरे पर नेचुरल ग्लो रहे इसके लिए आप होममेड फेस पैक का प्रयोग कर सकती हैं। इसके आलावा आप ब्राइडल स्किन ट्रीटमेंट भी ले सकती हैं।

Cheap Makeup Products | सस्ता मेकअप | Makeup Ke Saste Products-मात्र 500 रुपये में बनाएं मेकअप किट

बेस्ट मेकअप एल्बम को जरूर देखें

ब्राइडल मेकअप कई  तरह के होते हैं , इसके लिए पार्लर वाले सभी अच्छे ब्राइडल मेकअप का एल्बम बना कर रखते हैं। ऐसे में आप कोशिश करें की आप जब भी ब्राइडल मेकअप पैकेज की बुकिंग करने जाएं तो एक बार उनके फोटो एल्बम को जरूर देख लें। इसको देखने से आपको आइडिया भी मिल जाएगा। इसके साथ ही आप शादी में मनचाहा लुक भी मिल जाएगा।

Bridal Makeup Package Tips: कुछ ही महीनों में बनने वाली हैं दुल्हन तो इस तरह से चूज करें अपना ब्राइडल मेकअप पैकेज

मेकअप के साथ- साथ हेयरस्टाइल भी बहुत है जरूरी

ब्राइडल मेकअप चुनते समय आप अपनी हेयरस्टाइल को भी सेलेक्ट कर लें। इससे आपको शादी वाले दिन कोई कन्फ्यूजन नहीं रहेगा। इसके साथ ही आप हेयर स्टाइल का ट्रायल भी ले लें। इससे आपको यह भी पता चल जाएगा की आपके चेहरे पर कोन सी हेयर स्टाइल अच्छी लगेगी।

ब्राइडल हेयर स्टाइल-Bridal Hairstyle For Glamorous Look - शादी की वेबसाइट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Met Gala 2024: कब और कहां देखें भारत में मेट गाला रेड कार्पेट लाइवस्ट्रीम, यहां जाने -Indianews
इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए Karan Johar, पोस्ट शेयर कर जताया दुख -Indianews
Dehradun News: धधक रहे उत्तराखंड के जंगल, 3 दिनों में 5 लोगों की मौत, अल्मोडा मंदिर तक फैली आग; कई उड़ानें प्रभावित- indianews
T20 World Cup: वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप पर मंडरा रहा संकट! इस आतंकी संगठन से मिली धमकी-Indianews
Sharmin Segal को Janhvi-Sara के साथ बचपन के दिनों की आई याद, शेयर की पोस्ट -Indianews
Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, भारतीय महिला और पुरुष 4×400 मीटर रिले टीम ने किया क्वालीफाई-Indianews
झारखंड मंत्री के निजी सचिव के घर पर ED की रेड, भारी नकदी बरामद- indianews
ADVERTISEMENT