होम / इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए Karan Johar, पोस्ट शेयर कर जताया दुख -Indianews

इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए Karan Johar, पोस्ट शेयर कर जताया दुख -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Karan Johar: करण जौहर पिछले 25 सालों से शोबिज में हैं। फिल्ममेकर जिन्होंने बराबर मात्रा में तारीफ और ट्रोलिंग का सामना किया है, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दुखद नोट शेयर किया हैं। करण ने बताया कि कैसे उनकी ही इंडस्ट्री के लोग एक फेमस टीवी चैनल पर उनकी नकल कर रहे हैं।

  • इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर करण जौहर
  • इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए करण जौह
  • एकता कपूर ने भी निकाली भड़ास

अगर इंडस्ट्री में किसी को…, Kangana Ranaut ने Amitabh Bachchan के साथ जोड़ा नाम -Indianews

इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर करण जौहर 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डायरेक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे, तभी एक सम्मानित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो आया। करण जौहर ने कहा, “एक कॉमेडियन मेरी बेहद घटिया नकल कर रहा था… मैं ट्रोल्स और गुमनाम और अनाम लोगों से यही उम्मीद करता हूँ, लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अपमान कर सकती है जो 25 साल से इस इंडस्ट्री में है, तो यह उस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं… इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है!”

Karan Johar and Ekta Kapoor's Instagram story
Karan Johar and Ekta Kapoor’s Instagram story

हीरामंडी में Manisha Koirala से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था मल्लिका जान का किरदार -Indianews

एकता कपूर ने भी निकाली भड़ास 

टीवी की क्वीन और करण की दोस्त एकता कपूर ने फिल्म मेकर के बयान पर तुरंत अपना रिएक्शन दिया और उन्हें शर्मिंदा करने वाले लोगों को भी आड़े हाथों लिया। अपनी कहानी पर उनके नोट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एकता ने लिखा, “ऐसा कई बार हुआ! कभी-कभी शो में भद्दा हास्य। और यहां तक ​​कि पुरस्कार समारोहों में भी। और फिर। वे उम्मीद करते हैं कि आप इसमें शामिल होंगे! करण कृपया उनसे पूछें। नकल करने के लिए। एक फिल्म। या आपकी कोई क्लासिक! @karanjohar”।

अगर आपको भी नहीं पता कि करण किसके बारे में बात कर रहे हैं, तो अनुमान है कि यह कॉमेडियन केतन सिंह हो सकते हैं, जो वर्तमान में मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हसाएंगे शो में केजेओ का किरदार निभा रहे हैं।

ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews

केतन सिंह ने करण जौहर से माफ़ी मांगी

केजेओ की इंस्टाग्राम स्टोरी के वायरल होने के तुरंत बाद, केतन ने टाइम्स नाउ से बात की और माफ़ी मांगी। उन्होंने कहा, “सबसे पहले, मैं जो भी नकल करता हूँ, क्योंकि मैं कॉफ़ी शो पर करण जौहर को बहुत देखता हूँ, मैं उनके काम का फैन हूँ। अगर मेरी हरकतों से उन्हें ठेस पहुँची है, तो मैं उनसे माफ़ी माँगना चाहूँगा। मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुँचाना नहीं था। मैं बस दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था, लेकिन अगर मैंने कुछ अतिरिक्त किया है, तो मैं उनसे माफ़ी माँगना चाहूँगा।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kidnap nine month boy: 5 लोगों ने अपहरण किया, नौ महीने के बच्चे को पुरी में ₹ 58,500 में बेचा, गिरफ्तार- Indianews
Uttar Pradesh: एक व्यक्ति के बैंक खाते में आया 9,900 करोड़ रुपये, अपनी आंखों पर नहीं हुआ भरोसा, बैंक ने बताई वजह- Indianews
Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
IPL 2024 RCB vs CSK: RCB की धमाकेदार वापसी, CSK को हरा प्लेऑफ में पहुंचे- Indianews
Lalu Prasad Yadav: ‘मैं तुम्हें अपना ऊंट दूंगा..’, विरासत कर पर पीएम मोदी की टिप्पणी पर लालू प्रसाद यादव का तंज- Indianews
ADVERTISEMENT