होम / Pune: पुणे में बड़ा सड़क हादसा, बाइक फिसलने के बाद मर्सिडीज ने 41 वर्षीय व्यक्ति को रौंदा -IndiaNews

Pune: पुणे में बड़ा सड़क हादसा, बाइक फिसलने के बाद मर्सिडीज ने 41 वर्षीय व्यक्ति को रौंदा -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 19, 2024, 12:43 am IST
Pune: पुणे में बड़ा सड़क हादसा, बाइक फिसलने के बाद मर्सिडीज ने 41 वर्षीय व्यक्ति को रौंदा -IndiaNews

Pune:

India News (इंडिया न्यूज), Pune: पुणे पुलिस ने बताया कि मंगलवार (18 जून) को शहर के यरवदा इलाके में एक 41 वर्षीय व्यक्ति की मोटरसाइकिल फिसलने से मौत हो गई और पीछे से आ रही एक लग्जरी कार ने उसे कुचल दिया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना गोल्फ कोर्स रोड पर दोपहर करीब 12.30 बजे हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक केदार चव्हाण एक लॉजिस्टिक फर्म में डिलीवरी मैन के तौर पर काम करता था। उन्होंने कहा कि वह अपनी मोटरसाइकिल पर जा रहा था, तभी अचानक उसकी गाड़ी फिसल गई और पीछे से आ रही मर्सिडीज-बेंज कार ने उसे कुचल दिया। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुणे में एक और बड़ी दुर्घटना

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मर्सिडीज कार एक डॉक्टर की है। लेकिन दुर्घटना के समय उसे उसका ड्राइवर चला रहा था। इस दुर्घटना की सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल फिसलती हुई और उसके तुरंत बाद लग्जरी कार उसे कुचलती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मोटरसाइकिल अचानक कैसे फिसल गई। अधिकारी ने आगे कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि मोटरसाइकिल को कार ने टक्कर नहीं मारी। लेकिन हम अभी भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि बाइक अचानक कैसे फिसल गई।

Iran Earthquake: ईरान में 4.9 तीव्रता का भूकंप, 4 लोगों की मौत, 120 घायल -IndiaNews

पुलिस ने किया जांच जारी

अधिकारी ने कहा कि कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। दरअसल, पुणे शहर में एक महीने पहले 19 मई को एक भयानक दुर्घटना हुई थी। जिसमें कल्याणी नगर इलाके में दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी, जब उनकी मोटरसाइकिल को एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने टक्कर मार दी थी। जिसे कथित तौर पर नशे की हालत में एक नाबालिग चला रहा था। इस मामले ने राष्ट्रीय स्तर पर हंगामा मचा दिया था। जब किशोर न्याय बोर्ड ने आरोपी को सड़क सुरक्षा पर 300 शब्दों का निबंध लिखने सहित बहुत ही नरम शर्तों पर जमानत दे दी थी।

Taylor Swift: टेलर स्विफ्ट हुई बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया पर उनके डांस का वीडियो वायरल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT