होम / Ranbir Alia Baby Girl: कंगना रनौत ने दी आलिया के मां बनने पर प्रतिक्रिया, प्रेगनेंसी के बताया पीआर स्टंट

Ranbir Alia Baby Girl: कंगना रनौत ने दी आलिया के मां बनने पर प्रतिक्रिया, प्रेगनेंसी के बताया पीआर स्टंट

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 7, 2022, 8:37 pm IST

जून में आलिया भट्ट ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तब से वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में है, 6 नवंबर को आलिया ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया और रणबीर-आलिया पैरेंट्स बन गए हैं, जिसके बाद ये दोनों काफी लाइमलाइट में आ गए हैं।

कंगना ने किया ऐसे रिएक्ट

आलिया भट्ट के साथ-साथ बेबी की दादी यानी नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इस खुशी को शेयर किया और उनके पोस्ट पर भी कई सितारों के रिएक्शन देखे गए थे, कंगना रनौत ने भी उस पोस्ट पर रिएक्ट किया है नीतू कपूर के उस पोस्ट को कंगना ने लाइक किया है।

कंगना रनौत को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है वहीं आलिया के मां बनने के पोस्ट को उनका लाइक करना इसलिए खास है क्योंकि कंगना कई बार आलिया के खिलाफ भी बोल चुकी हैं।

बच्चे को कहा था पीआर

जून में आलिया ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तो उसके बाद सितंबर में रिलीज हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ पर तंज कसते हुए कंगना ने आलिया की प्रेग्नेंसी को पीआर बताया था कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि शादी और बेबी पीआर से मीडिया को नियंत्रित किया है, केआरके को जेल में डाल दिया, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए रिव्यूज खरीदे, टिकट खरीदे वो सबकुछ कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकता है।

यह भी पढ़ें- Recipe: इन 3 चीजों से बनाएं क्रीमी और स्वादिष्ट दाल मखनी और पाएं रेस्टोरेंट जैसा स्वाद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT