होम / 2 October 2023 Ka Rashifal : इन राशि वालों के लिए आज का दिन है शानदार, जानिए अपना राशिफल

2 October 2023 Ka Rashifal : इन राशि वालों के लिए आज का दिन है शानदार, जानिए अपना राशिफल

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 2, 2023, 5:18 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) 2 October 2023 ka Rashifal : राशिफल के मुताबिक आज 2 अक्टूबर 2023, सोमवार का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। बता दें, ग्रहों की चाल के अनुसार आज मेष राशि वाले अपने घर के कार्यों में काफी ज्यादा व्यस्त रह सकते हैं। वहीं, तुला राशि वालों के व्यापार में अचानक से कोई धन का लाभ हो सकता है। अन्य राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन कैसा रहेगा? आइए यहां जाने आज का राशिफल…

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही धार्मिक प्रवृत्ति रहेगा। आप किसी मंदिर इत्यादि में जाकर कोई हवन कीर्तन करा सकते हैं या मंदिर में कोई बड़ा दान दे सकते है। आपको बता दें, नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा। बता दें, तुला राशि वालों के व्यापार में आज अचानक से कोई धन का लाभ हो सकता है। आप अपने जीवनसाथी के साथ कही बाहर घूमने का प्लान भी बना सकते हैं। जहां पर आपके बच्चे बहुत अधिक खुश रहेंगे। प्रेमी जातकों की बात करें तो आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। आपका व्यापार सुबह के समय में अच्छा नहीं चलेगा, लेकिन शाम के समय में आपको लाभ मिल सकता है, यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आज आपको लाभ प्राप्त होगा। आपके शेयर्स अच्छे दामों पर बिकेंगे जिससे आपको धन का लाभ भी हो सकता है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन किसी धार्मिक अनुष्ठान में बीत सकता है। आप किसी मंदिर या किसी संस्था में कीर्तन इत्यादि का आयोजन करवा सकते हैं। आज परिवार में आपका किसी से कोई झगड़ा हो सकता है, जिसके कारण आपका मन परेशान हो सकता है। वहीं आज का दिन विद्यार्थियों के लिए ठीक रहेगा। उनका मन पढ़ाई लिखाई में लगा रहेगा और वह अपने करियर को लेकर थोड़ा सा चिंतित भी रहेंगे।

ये भी पढ़े – Health: दिनभर में कई बार यूरिन का आना हो सकती है बड़ी समस्या, जानें किन बीमारियों के हैं लक्ष्ण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
ADVERTISEMENT