होम / 28 August Ka Rashifal: इन राशियों का आज चमकेगा भाग्य, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार

28 August Ka Rashifal: इन राशियों का आज चमकेगा भाग्य, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार

Deepika Gupta • LAST UPDATED : August 28, 2023, 7:14 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) 28 August Ka Rashifal, राशिफल के अनुसार आज का दिन बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। आपको बता दें ग्रहों की चाल के मुताबिक आज का दिन मेष राशि वाले अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं, आपको पेट से संबंधित कोई रोग परेशान कर सकता है, धनु राशि वाले अपने व्यापार के मामले में कोई यात्रा कर सकते हैं, जिससे आपका व्यापार आगे बढ़ेगा, मेष से मीन राशि तक के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं। यहां जानिए सब कुछ?

मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन परिवार को यह अहसास दिलाएं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं और उनकी शुभकामनाओं का आदर करते हैं। इस कारण आज आपका पार्टनर भी आपकी खातिरदारी करेगा। पैसा खर्च करने से थोड़ा बचें क्योंकि आज के दिन आपको कई धन हानि हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो, आज आपको व्यापार के क्षेत्र में कोई बड़ी हानि हो सकती है, यदि आप पार्टनरशिप में कोई बिजनेस करते हैं तो, आज आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है, इसीलिए थोड़ा सा सावधान रहें। आज आप कहीं पर भी अपना पैसा फसाने के बारे में ना सोचे, आपका पैसा वहां पर बढ़ेगा नहीं बल्कि, आपको हानि ही होगी। नौकरी पैशे वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारक रहेगा। व्यापार में जोखिम उठाने के बारे में सोच सकते हैं। लाभ होगा। परेशानियों को धैर्य और अपने मृदु व्यवहार से सही कर सकते हैं। अपनी बुद्धि का प्रयोग कर आप वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसकी आपको कमी महसूस होती है। किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की सहायता करने से मन को संतुष्टि मिलेगी।

तुला रा‍शि

तुला रा‍शि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में लाभ देने वाला है। कार्य व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं और आपको लाभ होगा। जमीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ गड़बड़ करने का काम कर सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्‍य है। आज जो लोग पार्टनर में बिजनस करते हैं उनको लाभ होगा। साझे में किया व्यापार आपको लाभ देगा और सफलता प्राप्‍त होगी। जरूरी काम को पूरा करने के लिए आज सुनहरा मौका है। आज आपको परिवार के मामले में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। ईमानदारी और निर्धारित नियमों का ध्यान रखें।

वृष राशि

वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा यदि अकेले हैं और किसी के साथ आपका प्रेम संबन्ध चल रहा है तो आपने महसूस किया होगा कि आप पार्टनर के साथ झगड़े और गलतफहमी के शिकार होते रहे हैं। इसके कारण आप दोनों के रिश्ते और ऊर्जा पर बुरा असर पड़ा। आपका आने वाला समय शान्ति और सौहार्दपूर्ण है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा सा थकान देने वाला हो सकता है। अपने पार्टनर के चुनाव में सावधानी बरतें, आकर्षण के प्रवाह में अपनी जिंदगी भर की खुशी से समझौता ना करें। अगर आपको अपनी पसंद मिल गई है तो उसे अच्छी तरह जानने की कोशिश करें। एक दूसरे के साथ खुशी के पलों को बांटने से दोनों को अपार खुशी मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। रुके हुए पैसे आने का योग बन रहा है और नए पार्टनर की कईं दिनों से चली आ रही असफल खोज आज सकारात्मक दिशा दिखाएगी। आंखें खुली रखें और पुराने स्रोतों से पता लगाएं, जिन्हें आपने निराश होकर छोड़ दिया था। आप अपने प्रयास की सफलता पर हैरान होंगे।

सिंह राशि

आज आपको एक खास मौका हाथ लगेगा। आप बाहर घूमने जा सकते हैं। नए व्यक्ति से मिलिए और आज के दिन का आनंद लीजिए। प्रभाव बनाने के लिए सज-धज कर निकलें। सावधान रहें, आप किसी के आकर्षण का केन्द्र बन रहे हैं। आज के दिन आप बाहर का खाना खाने से थोड़ा बचें क्योंकि पेट खराब होने की समस्या हो सकती है।

कन्या राशि

आज का दिन आप अपनों को याद कर सकते हैं। ऐसे में आपको अपने साथी की चाहत महसूस होगी, जिसकी वजह से आपका ध्यान काम में नहीं लग सकेगा लेकिन अपने पार्टनर के साथ बहस करने से बचें अन्यथा किसी पुरानी रंजिश को लेकर आपके बीच संबंध बिगड़ सकते हैं। यदि आज का दिन आप अपने पार्टनर को खुश रखते हैं उनके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं तो आपका दिन प्रेम पूर्वक हेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा सा दवाब वाला रहेगा। आज आपके ऊपर किसी कार्य को लेकर बहुत अधिक दबाव हो सकता है। आज आप अपने लिए भी समय नहीं निकाल सकते है। जिसके कारण आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है। स्वास्थ्य की बात करें तो, आज आपका स्वास्थ्य बहुत अधिक खराब रहेगा। अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें, नहीं तो,आप बीमार पड़ सकते हैं। आपके परिवार में नए लोगों से परिचय होगा। जिनके मिलने से आप बहुत ही संतुष्ट रहेंगे।

ये भी पढ़े- अंटार्कटिका में काम करने वाली महिलाओं ने लगाया यह बड़ा आरोप, कहा- हमें असहाय छोड़ा गया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT