Friday, January 21, 2022
HomeIndia NewsSonu Sood in India News Punjab Conclave जिंदगी का मकसद पैसा कमाना...

Sonu Sood in India News Punjab Conclave जिंदगी का मकसद पैसा कमाना नहीं दुआ कमाना होना चाहिए : सोनू सूद

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:
Sonu Sood in India News Punjab Conclave :
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए ‘मसीहा’ बन गए हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें उनके घर तक पहुंचाने वाले एक्टर सोनू सूद सोमवार को आईटीवी नेटवर्क के रीजनल न्यूज चैनल इंडिया न्यूज पंजाब पर द्वारा आयोजित कराए गए ‘पंजाब मंच ‘ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे।

जिनकी एंट्री के साथ पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। कार्यक्रम में इंडिया न्यूज पंजाब मंच पर सोनू सूद से उनके द्वारा लॉकडाउन में शुरू की गई लोगों की मदद से लेकर राजनीति में उनकी सक्रियता को लेकर सवाल जवाब सर्वे में किए गए।

राजनीति में आने से पहले बकायदा घोषणा करूंगा : सोनू सूद Sonu Sood in India News Punjab Conclave

राजनीति में आने के बारे में पूछे सवाल पर उन्होंने अपने ही अंदाज में दिए गए जवाब सभी के दिलों में और गहरी छाप छोड़ गए। पंजाब चुनाव के साथ सक्रिय राजनीति में उनके आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें कई राजनीतिक दलों से उनकी पार्टी में शामिल होने से लेकर राज्यसभा भेजे जाने तक के प्रस्ताव आए।

लेकिन उन्होंने सभी को फिलहाल मना कर दिया है । जब भी वह राजनीति में आएंगे तो उसके पहले बकायदा घोषणा करके आएंगे। उन्होंने कहा कि अभी उनके कंधों पर समाज कि काफी जिम्मेदारियां है।

सोनू ने बताया कि वह इस समय कोरोना काल के दौरान बेरोजगार हुए लोगों को रोजगार दिलाने, पढ़ाई की इच्छा रखने और फीस ना जमा कर पाने वाले बच्चों के लिए एजुकेशन उपलब्ध  कराने  समेत हर जरूरतमंद व्यक्ति के पास स्वास्थ्य सेवा पहुंचाने के लिए वो और उनके वॉलिंटियर काम करते आ रहे हैं फिलहाल कई अस्पताल में के निर्माण का भी कार्य चल रहा है।

लॉकडाउन का एक्सपीरिएंस साझा किया Sonu Sood in India News Punjab Conclave

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान, हजारों की संख्या में लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। सोनू सूद ने इंडिया न्यूज पंजाब के मंच से अपने इस अनुभव को साझा किया। सोनू सूद ने बताया कि हम सब ने प्रवासी मजदूरों को चलते हुए देखा, दुख भी हुआ। उन्होंने हमारे आफिस बनाए, सड़कें बनाई और हमने उन्हें वहीं पर छोड़ दिया।

हमने बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों को खाना बांट रहे थे। इस दौरान हमने एक परिवार को देखा उन्हें भी दोस्तों की तरह खाना दिया। जिस पर उन्होंने कहा कि हमें 10 दिन का खाना और दे दीजिए। Sonu Sood in India News Punjab Conclave

इस पर जब उनसे पूछा कि 10 दिन का खाना क्या करेंगे तो उन्होंने बताया कि वह परिवार अकेला नहीं बल्कि उनके साथ 350 लोगों का समूह है। वह सभी पैदल ही अपने गृह राज्य कर्नाटका जा रहे हैं। जिस पर सोनू सूद ने उनसे पूछा और उनसे बोला कि आप हमें एक-दो दिन दीजिए हम आपको घर भिजवाएंगे।

हमारे साथ 7.50 लाख से ज्यादा लोग जुड़े Sonu Sood in India News Punjab Conclave

पहली बार हमने करीब 350 लोगों को भेजा। धीरे-धीरे यह संख्या बढ़कर हजारों से होते हुए लाख तक पहुंच गए गई। उन्होंने बताया कि कोरोना काल से अब तक उनके संपर्क में करीब 7.50 लाख लोग हैं और उनसे भावनाएं जुड़ गई हैं। क्या सोनू सूद आगे राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं?

सोनू सूद को लेकर कई लोगों ने यह आशंका जाहिर की है कि वह आगे राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। लेकिन एक्टर ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है। Sonu Sood in India News Punjab Conclave

सोनू सूद ने कहा, ‘मुझे कई जगहों से आफर आए हैं। मुझे सारी पार्टियों से आॅफर मिले हैं। यहां तक राजनीतिक पार्टियों द्वारा राज्यसभा भेजे जाने तक के प्रस्ताव आए। लेकिन मैं इसमें रुचि नहीं रखता हूं। मैंने उन सभी से यही कहा कि मैं जो कर रहा हूं, मुझे करने दीजिए।

Read More : India News Punjab Conclave भाई और माता-पिता से मिली समाज सेवा करने की प्रेरणा : मालविका सूद 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE