होम / वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, कर्नाटक में ट्रेन पर फेंके गए पत्थर, केस दर्ज

वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, कर्नाटक में ट्रेन पर फेंके गए पत्थर, केस दर्ज

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : July 2, 2023, 11:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Stone Pelting At Vande Bharat, नई दिल्ली: वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। धारवाड़-बेंगलुरु एक्सप्रेस को शनिवार, 1 जुलाई को निशाना बनाया गया है। इस दौरान ट्रेन की खिड़की के शीशों को हल्का सा नुकसान पहुंचा है। देवनगिरी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन पर पत्थरबाजी की घटना हुई। हाल ही में 28 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी। रेलवे ने मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

देवनगिरी स्टेशन से कुछ दूरी पर हुई पत्थरबाजी

वंदे भारत एक्सप्रेस शनिवार को 3 से 4 के बीच जैसे ही देवनगिरी स्टेशन से रवाना होने के बाद कुछ दूर पर पहुंची। उसी वक्त पर ट्रेन के ऊपर पत्थरबाजी हुई। दक्षिण पश्चिम रेलवे के एक अधिकारी ने मामले में जानकारी दी कि किसी को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है। साथ ही ट्रेन की सेवा पर भी कोई असर नहीं पहुंचा है। ट्रेन अपने निर्धारित सपय पर ही 7 बजकर 25 मिनट बजे गंतव्य पर पहुंची।

चेयरकार डिब्बे की खिड़की का चटका शीशा

रेलवे के एक अधिकारीने जानकारी दी कि ट्रेन के चेयरकार डिब्बे के C4 कोच की खिड़की के बाहरी हिस्से को पत्थर से नुकसान हुआ है। ट्रेन की खिड़की का अंदरी हिस्सा पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि रेलवे सुरक्षा बल ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Also Read: हनुमान मंदिर पर PWD का चला हथौड़ा, भजनपुरा इलाके में अर्ध सैनिक बलों की तैनाती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.