होम / Suraj Revanna: प्रज्वल रेवन्ना का भाई 1 जुलाई तक सीआईडी ​​की हिरासत में, यौन उत्पीड़न का है आरोप -IndiaNews

Suraj Revanna: प्रज्वल रेवन्ना का भाई 1 जुलाई तक सीआईडी ​​की हिरासत में, यौन उत्पीड़न का है आरोप -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 24, 2024, 10:10 pm IST
Suraj Revanna: प्रज्वल रेवन्ना का भाई 1 जुलाई तक सीआईडी ​​की हिरासत में, यौन उत्पीड़न का है आरोप -IndiaNews

Suraj Revanna

India News (इंडिया न्यूज), Suraj Revanna: जेडी(एस) एमएलसी सूरज रेवन्ना को सोमवार (24 जून) को यहां की एक अदालत ने यौन शोषण के मामले में उन्हें 1 जुलाई तक आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) की हिरासत में भेज दिया गया है। पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को रविवार (23 जून) को हसन में पुलिस ने गिरफ्तार किया। उन पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप है। इसके बाद राज्य सरकार ने मामले की जांच सीआईडी ​​को सौंप दी। सीआईडी ​​ने 37 वर्षीय सूरज को 42वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के न्यायाधीश के समक्ष पेश किया। जिन्होंने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

बता दें कि पुलिस ने 27 वर्षीय जेडी(एस) कार्यकर्ता की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (साझा इरादे से कई लोगों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एमएलसी ने 16 जून को घन्नीकाड़ा में अपने फार्महाउस पर उनका यौन उत्पीड़न किया था।

Parliament Session 2024: पीएम मोदी ने सांसद की शपथ के बाद जोड़े हाथ, राहुल गांधी की तरफ से आया जवाब-Indianews

कौन है सूरज रेवन्ना?

सीआईडी ​​ने मामला दर्ज होने के बाद सोमवार को उनकी हिरासत की मांग करते हुए, अदालत का दरवाजा खटखटाया। न्यायाधीश ने उन्हें 1 जुलाई तक आठ दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया। सूरज रेवन्ना, जो होलेनरसिपुरा के विधायक एच डी रेवन्ना के सबसे बड़े बेटे और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते हैं, ने आरोपों से साफ इनकार किया है।

मोदी 3.0 सरकार पर राहुल गांधी का बड़ा हमला, NDA सरकार के पहले 15 दिन के घटनाओं की लिस्ट की जारी-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT