होम / Kamala Harris Viral Video: स्पेनिश में गीत गा शख्स कर रहा था विरोध, ताली बजा रही थीं कमला हैरिस

Kamala Harris Viral Video: स्पेनिश में गीत गा शख्स कर रहा था विरोध, ताली बजा रही थीं कमला हैरिस

Raunak Kumar • LAST UPDATED : March 25, 2024, 1:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kamala Harris Viral Video: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।जिसमें वो स्पेनिश में गीत गा रहे एक व्यक्ति के प्रदर्शन पर मुस्कुराकर तालियां बजा रही हैं। लेकिन बाद में उन्हें पता चलता है कि वास्तव में वह शख्स अपने गाने के जरिए उनका विरोध कर रहा था। दरअसल यह वाकया प्यूर्टो रिको के सामुदायिक केंद्र के बाहर हुआ। जब स्पेनिश में गाना गा रहे एक व्यक्ति को सुनकर कमला ताली बजा रही थीं। तब उनके एक सहयोगी ने धीरे से बताया कि गीत के बोल का क्या मतलब है, जिससे वह अचानक रुक गईं।

इजराइल को समर्थन देने के खिलाफ था प्रदर्शन

बता दें कि, हैरिस की यात्रा के दौरान प्रदर्शनकारियों के द्वारा उनके काफिले का स्वागत किया गया। प्रदर्शनकारियों में से एक के हाथ में तख्ती थी जिस पर लिखा था कि कमला हैरिस युद्ध अपराधी। दरअसल यह प्रदर्शन जो बाइडन प्रशासन के इजराइल को समर्थन देने के खिलाफ था। इसी दौरान स्पेनिश व्यक्ति जो गीत गा रहा था उसका मतलब फिलिस्तीन और हैती लोगों के खिलाफ हमले में अमेरिका के सहयोग का विरोध था। जिसपर अनजाने में अमेरिकी उपराष्ट्रपति ताली बजाने लगी थी।

Moscow Terrorist Attack: पुतिन ने यूं दी मृतकों को श्रद्धांजलि, मॉस्को हमले में अपनों को अभी भी तलाश रहे लोग

क्यों गई थीं कमला हैरिस?

दरअसल अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस प्यूर्टो रिको में अमेरिकी मदद का प्रचार करने के लिए आई थीं। मारिया तूफान के दौरान राहत और बचाव अभियान के बाद कमला हैरिस का दौरा हुआ था। हैरिस ने कहा कि अब तक हमारे प्रशासन ने प्यूर्टो रिको में लगभग 140 अरब डॉलर से अधिक की मदद की है। गौरतलब है कि, साल 2017 में प्यूर्टो रिको में घातक तूफान आया था। जिसमें करीबन 3,000 लोग मारे गए थे। वहीं यहां पर दुनिया भर से यहां मदद पहुंचाई गई थी।

Indian Student Dies In London: भारतीय पीएचडी छात्रा की लंदन में मौत, ट्रक से कुचलकर गई जान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT