होम / Eknath Shinde: 'जनता तय करेगी कि विदाई…', एकनाथ शिंदे ने किया उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष -IndiaNews

Eknath Shinde: 'जनता तय करेगी कि विदाई…', एकनाथ शिंदे ने किया उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 27, 2024, 12:06 am IST
Eknath Shinde: 'जनता तय करेगी कि विदाई…', एकनाथ शिंदे ने किया उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष -IndiaNews

Eknath Shinde

India News (इंडिया न्यूज), Eknath Shinde: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार (26 जून) को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर उनके एक बयान के लिए कटाक्ष किया कि 27 जून से शुरू होने वाला मानसून सत्र महायुति सरकार का विदाई सत्र होगा। उन्होंने कहा कि क्या उन्हें (उद्धव ठाकरे) विदाई देने के लिए सदन में नहीं आना चाहिए? या वे फेसबुक लाइव से विदाई देंगे? जनता तय करेगी कि विदाई देनी है या नहीं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार में बैठे लोग जनता से जुड़े हुए हैं और उन्होंने उनकी बेहतरी के लिए कई काम किए हैं। इसका स्पष्ट संदर्भ उद्धव ठाकरे द्वारा महा विकास अघाड़ी सरकार के कार्यकाल के दौरान मंत्रालय आने के बजाय फेसबुक लाइव का नियमित उपयोग था।

उद्धव पर एकनाथ ने कसा तंज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद मानसून सत्र की पूर्व संध्या पर परंपरागत चाय बैठक बुलाई थी। उन्होंने इस बैठक का बहिष्कार करने के विपक्ष के कदम की भी आलोचना की। शिंदे ने कहा कि यह वर्तमान राज्य विधानसभा का अंतिम सत्र है। इसलिए हमने सोचा कि विपक्ष चाय बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा करने आएगा। हालांकि, उन्होंने उन्हीं मुद्दों का उल्लेख करते हुए एक पत्र दिया, जिसका जवाब सरकार सदन में देगी। विपक्ष भ्रमित है। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद विपक्ष को भले ही क्षणिक खुशी मिली हो, लेकिन तमाम हमलों के बावजूद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने।

Liquor Ban: ये राज्य भी अब बनेंगे ड्राई स्टेट, जानिए कब से होगी शराब पर पाबंदी -IndiaNews

विपक्ष ने फैलाई झूठी कहानी

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा विपक्ष ने एक झूठी कहानी फैलाई कि संविधान और आरक्षण नीतियों में बदलाव किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी झूठी कहानियां फैलाने के बावजूद कांग्रेस को केवल 99 सीटें मिलीं और पार्टी को 240 सीटें जीतने के लिए 25 साल और लगेंगे। दरअसल, शिवसेना और उद्धव ठाकरे खेमे के बीच 13 सीटों पर मुकाबला था, जिनमें से हमने सात सीटें जीतीं। कुल 19 प्रतिशत वोटों में से धनुष और बाण (शिवसेना का चुनाव चिह्न) को 14.50 प्रतिशत वोट मिले। तो ठाकरे खेमे को क्या मिला।

Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT