होम / UN Gun Shot: किशोर ने मारी दो भारतीय मूल की महिलाओं को गोली, एक की मौत, दूसरी घायल -IndiaNews

UN Gun Shot: किशोर ने मारी दो भारतीय मूल की महिलाओं को गोली, एक की मौत, दूसरी घायल -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 18, 2024, 12:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज), UN Gun Shot: अमेरिका के न्यूजर्सी के कार्टरेट में एक रिहायशी इमारत के बाहर एक किशोर ने 2 महिलाओं को गोली मार दी। जिसमें 29 वर्षीय पंजाबी महिला की गोली लगने से मौत हो गई और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस आरोप में 19 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। वाशिंगटन के केंट निवासी गौरव गिल नामक आरोपी ने जसवीर कौर और 20 वर्षीय गगनदीप कौर पर गोली चलाई। जसवीर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि गगनदीप की हालत यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल नेवार्क में गंभीर बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी बुधवार सुबह हुई और संदिग्ध को कुछ घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

किशोर ने की भारतीय मूल के महिलाओं पर हमला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरव गिल और गगनदीप कौर एक-दूसरे को जानते थे और पंजाब के नकोदर शहर में एक साथ आईईएलटीएस कोचिंग सेंटर में पढ़ते थे। जबकि जसवीर पंजाब के एक छोटे से शहर नूरमहल के पास गोरसियन की रहने वाली थी और बुधवार सुबह जब यह घटना हुई, तब वह अपने घर पर अपनी चचेरी बहन गगनदीप को ठहरा रही थी। जसवीर कौर न्यूजर्सी के कार्टरेट में अमेजन की सुविधा में काम करती थी। वहीं घटना के समय उसका पति जो ट्रक ड्राइवर है, शहर से बाहर था। जसवीर और गगनदीप के माता-पिता छोटे किसान हैं। जसबीर के पिता केवल सिंह ने बताया कि उनकी बेटी और उसके पति ने बहुत सहयोग किया।

Lok Sabha Speaker: 26 जून को होगा स्पीकर के नाम का ऐलान, सूची में ओडिशा-आंध्र के नेताओं के नाम भी शामिल -IndiaNews

Delhi Heatwave: दिल्ली में कल लू का रेड अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी चेतावनी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT