होम / Urad Dal Ke Totke: बेहद असरकार होते हैं उड़द दाल के ये टोटके, लक्ष्मी मां की होती है कृपा

Urad Dal Ke Totke: बेहद असरकार होते हैं उड़द दाल के ये टोटके, लक्ष्मी मां की होती है कृपा

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 7, 2022, 6:49 pm IST

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए जाते है जिनका इस्तेमाल से ग्रहों को शांत और मजबूत किया जा जाता है उड़द दाल का इस्तेमाल ना सिर्फ खाने में किया जाता है बल्कि इससे जुड़े टोटके और ज्योतिष उपाय भी विशेष लाभ देते है, उड़द दाल के टोटके बहुत कारगर होते है धन लाभ और भाग्य को मजबूत करने के लिए इसके टोटके असरकार माने गए है। चलिए जानते है इन उपायो के बारे में-

उड़द की दाल के टोटके-

1.शनि दोष से परेशान हैं तो उड़द की दाल का ये टोटका आपके लिए बहुत असरददार है शनिवार के दिन थोड़े सी उड़द की दाल को अपने सिर से 3 बार उलटा घुमाकर कौओं को खिला दें सात शनिवार तक लगातार ऐसा करने से शनि दोष दूर होता है।

2.शनिवार को पलंग के नीच एक बर्तन में सरसों का तेल रखकर उसे पलंग के नीचे डाल दें अगले दिन इस तेल में उड़द दाल के गुलगुले बनाकर इसे कुत्तों और गरीबों को खिलाएं ऐसा करने से घर से गरीबी दूर होती है।

3.शनिवार की शाम को उड़द के दो साबुत दाने में थोड़ा सा दही और सिंदूर मिला लें अब इसे लगातार 21 दिनों तक पीपल के पेड़ के नीचे रखें वापस आते समय भूलकर भी पीछे मुड़कर बुल्कुल न देखें ये टोटका आर्थिक समस्या दूर रखता है।

ये भी पढ़ें- Pre Bridal Tips: दुल्हन बनने से एक महीने पहले करें ये काम, शादी के दिन चेहरा दिखेगा बेहद खूबसूरत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT