होम / Wedding Make Up: रॉयल लुक पाने के लिए शादी के रिसेप्शन में ऐसे करें मेकअप

Wedding Make Up: रॉयल लुक पाने के लिए शादी के रिसेप्शन में ऐसे करें मेकअप

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 19, 2022, 1:14 pm IST

एक के बाद एक फंक्शन के कारण हम कई बार अपने लिए एक परफेक्ट रिसेप्शन लुक चुनते समय कंफ्यूज हो जाते हैं बात अगर परफेक्ट रिसेप्शन लुक की करें तो आजकल हम और आप बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक्स से काफ्वी ज्यादा प्रभावित हैं, आइए जानते है इन लुक्स के बारे में-

पीच मेकअप 

आजकल ओपन हेयर स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है पलक का ये लुक नया ट्रेंड सेट कर रहा है। इसमें पलक ने आई मेकअप को सटल रख लिप्स के लिए डार्क ऑरेंज-पीच कलर को चुना है। बता दें कि अगर आपकी ऑउटफिट का कलर रेड या किसी डार्क वार्म कलर में है तो आप इस तरह के लुक को चुन सकती हैं। वहीं आप चाहे तो ऐसे मेकअप के साथ ओपन की जगह पर बन हेयर स्टाइल को भी चुन सकती हैं।

peach makeup palak muchhal

स्मोकी आई मेकअप

अनुष्का शर्मा के इस को लुक फैन्स ने काफी पसंद किया था, अगर आपका स्किन टोन फेयर है तो आप इस तरह के स्मोकी आई मेकअप के साथ लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक को चुन सकती हैं। अगर आप ऐसा मेकअप चुन रही हैं तो आप कुंदन की ज्वेलरी को स्टाइल कर सकती हैं। साथ ही ऑउटफिट के लिए ब्राइट कलर को चुनना होगा। वहीं अगर आपका स्किन टोन डस्की है तो आप ब्लैक स्मोकी की जगह ब्राउन स्मोकी आई मेकअप को चुनें।

bridal smokey eye makeup

ड्युई मेकअप

अगर आपकी शादी का रिसेप्शन सर्दियों के मौसम में है तो आप कुछ इस तरह का ड्युई मेकअप चुन सकती हैं। दीपिका ने इस लुक में हैवी आई मेकअप के साथ लिप्स के लिए न्यूड कलर को चुना है। अगर आपकी ऑउटफिट का कलर लाइट है तो आप इस तरह के लुक को कैरी कर सकती हैं। साथ ही ऐसे मेकअप लुक के साथ आप पर्ल ज्वेलरी को कैरी करें ताकि मेकअप आपके लुक को कॉम्प्लीमेंट करें।

dewy makeup deepika padukone

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT