होम / छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों की मौत

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 20, 2024, 5:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chhatisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के पंडरिया में सोमवार दोपहर पिकअप वाहन के खाई में गिरने से करीब 18 लोगों की मौत की खबर है। इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पिकअप में 30 से ज्यादा लोग सवार थे। ये सभी तेंदू पत्ता तोड़ने गए थे और लौटते वक्त ये हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि यह हादसा कबीरधाम जिले के पंडरिया ब्लॉक के कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम बहपी के पास हुआ। ये सभी मजदूर सेम्हारा गांव के रहने वाले हैं जो तेंदू पत्ता तोड़ने गए थे तभी ये हादसा हुआ। जिस सड़क पर यह हादसा हुआ वह सड़क प्रधानमंत्री सड़क के अंतर्गत आती है। बताया जा रहा है कि यह सड़क कुई होते हुए नेउर और रुक्मीदादर को जोड़ती है। इस सड़क से मध्य प्रदेश की सीमा शुरू होती है। बताया जा रहा है कि यह पूरा इलाका सुदूर जंगल और पहाड़ी इलाकों में पड़ता है।

Arvind Kejriwal: ‘केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए वरना…’, दिल्ली मेट्रो में आप नेता के लिए धमकियां- indianews

इस घटना की जानकारी देते हुए कबीरधाम एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम बहपानी के पास 30 लोगों से भरी पिकअप खाई में गिर गई। उन्होंने बताया कि ये सभी लोग तेंदू पत्ता तोड़ने गए थे और जब वापस लौट रहे थे तो ये हादसा हो गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना हो गई।

सीएम ने दी जानकारी

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घटना की जानकारी देते हुए जिला प्रशासन को बेहतर इलाज के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं। मैं दिवंगत आत्माओं और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Arvind Kejriwal: ‘केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए वरना…’, दिल्ली मेट्रो में आप नेता के लिए धमकियां- indianews

पीएम मोदी ने दी सांत्वना

पीएम मोदी ने दी एक्स पर पोस्ट कर कहा, “छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।”

उपमुख्यमंत्री शर्मा ने हादसे पर जताया दुख

कवर्धा सड़क हादसे पर दुख जताते हुए उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, इस हादसे में हमने अपनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’ स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।

गुजरात ATS ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर किए 4 आतंकी गिरफ्तार, देश में होने वाला था बड़ा हमला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews
Dulhan Ka Video: शादी के जोड़े में दुल्हन ने दिखाया स्टंट, दूल्हा देखता ही रह गया मुह, देखें वीडियो-Indianews
PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय-Indianews
Ganga Dussehra 2024: आज मनाया जा रहा गंगा दशहरा का त्योहार, जानें स्नान और दान का शुभ मुहूर्त-Indianews
Madhya Pradesh: फ्रिज में मिला गोमांस, मध्य प्रदेश पुलिस ने तोड़े 11 लोगों के घर -IndiaNews
ADVERTISEMENT