होम / Maggi खाने के बाद 25 साल का युवक हुआ बीमार, अस्पताल में हुई मौत

Maggi खाने के बाद 25 साल का युवक हुआ बीमार, अस्पताल में हुई मौत

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 9, 2024, 8:33 am IST
Maggi खाने के बाद 25 साल का युवक हुआ बीमार, अस्पताल में हुई मौत

Maggi

India News (इंडिया न्यूज), Maggi: मध्य प्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ में एक युवक की संदिग्ध मौत ने तहलका मचा दिया। युवक के परिजनों की मानें, मौस से पहले उसने मैगी खाई थी, उसकी वजह से वो शायद फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गया। मौत की वास्तविक वजह के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है।

परिजनों की ओर से दावा किया जा रहा है कि अगर इस पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह ये  मैगी निकलती है तो संबंधित कम्पनी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

  • अचानक बिगड़ी तबीयत
  • कुछ ही घंटे पहले खाया था खाना
  • Maggi खाने के बाद युवक हुआ बीमार 

अचानक बिगड़ी तबीयत

खबर एजेंसी की मानें तो राघौगढ़ निवासी 25 साल का हेमंत कुमार मीना की मौत ने सबको हैरत में डाल दिया है। जब युवक की तबीयत बिगड़ी तो उसे बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात लगभग 2 बजे परिजन जिला अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले गए। तब अस्पताल में हेमंत की ईसीजी हुई। उस वक्त चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुछ ही घंटे पहले खाया था खाना 

जानकारी के अनुसार मौत से कुछ ही घंटों पहले हेमंत ने अपने घर में खाना किया था। उसके खाना में  बड़ी मात्रा मैगी शामिल थी। परिजनों को शक है कि मैगी की गुणवत्ता खराब होने की वजह से उसकी तबीतय बिगड़ी और इसी वजह से खाना जहर में तब्दील हो गया और हेमंत ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने हेमंत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अब रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल जवान बेटे को खोने की गम परिवार में है।

Petrol-Diesel Prices: इन शहरों में बदल गए कच्चे तेल के दाम, टंकी भरवाने से पहले चेक करें ताजा रेट 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT