होम / कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन

कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 15, 2024, 10:48 am IST

3 Terrorists Killed In Baramulla

India News (इंडिया न्यूज), 3 Terrorists Killed In Baramulla: करीब दस वर्षों के बाद जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव हो रहा है। कुछ ही दिनों में इसको लेकर वोटिंग होने वाली है। लेकिन आए दिन आंतकी हमले की खबर सुनने को मिल रही है। इन आतंकी हमलों की हमारी सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इस चुनाव को लेकर जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था को और चाक चौबंद किया गया है। चुनाव से पहले 3 आंतकियों को भारतीय सेना ने ढेर कर दिया है। इस घर की दीवार को देखकर आप इस ऑपरेशन और भारतीय सेना के अदम्य साहस का अंदाजा लगा सकते हैं। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के चक टापर क्रीरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इसमें भारतीय सेना ने 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है।

राष्ट्रीय राइफल्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी जानकारी 

इस ऑपरेशन के बारे में राष्ट्रीय राइफल्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने और अधिक जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि, उन्हें इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए हमारी टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। इसके बाद हमने हर घरों में सर्च अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान पता चलता है कि आतंकी एक खाली इमारत में छिपे थे। आतंकियों ने वहीं से हमारी टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। हमने भी आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया। और इस मुठभेड़ में हमारी टीम ने तीनों आतंकियों को मार गिराया। सेना के अधिकारी ने बताया कि हमारा ऑपरेशन सुबह भी जारी रहा। कई घंटों तक चले इस ऑपरेशन में हमारी टीम ने सभी आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। हमारी टीम को आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला है।

इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश

अलग-अलग इलाकों में हो रहे हैं आतंकी हमले 

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव 3 चरणों में होने वाले हैं। जिसके लिए 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। और 8 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे। चुनाव को लेकर पूरे जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में एक अक्टूबर को बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा जिलों में मतदान होना है। ऐसे में चुनाव से ठीक पहले तीन आतंकियों को मार गिराना सेना के लिए बारी उपलब्धि है। जम्मू संभाग के पहाड़ी जिलों पुंछ, राजौरी, डोडा, कठुआ, रियासी और उधमपुर में पिछले दो महीने से भी ज्यादा समय से सेना, सुरक्षा बलों और नागरिकों पर आतंकी हमले हो रहे हैं। आतंकी अचानक घात लगाकर हमला करते हैं और फिर पहाड़ी इलाकों के जंगलों में गायब हो जाते हैं।

दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT