होम / Greater Noida Couple Fight Video: बच्ची के सामने सोसाइटी गेट पर मारपीट करने लगे पति-पत्नी, वीडियो में मासूम की लाचारी देख रो पड़े लोग

Greater Noida Couple Fight Video: बच्ची के सामने सोसाइटी गेट पर मारपीट करने लगे पति-पत्नी, वीडियो में मासूम की लाचारी देख रो पड़े लोग

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 19, 2024, 1:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Greater Noida Couple Fight Video: बच्ची के सामने सोसाइटी गेट पर मारपीट करने लगे पति-पत्नी, वीडियो में मासूम की लाचारी देख रो पड़े लोग

Greater Noida Couple Fight Video

ऑटिस्टिक बेटी से मिलने के लिए पिता की बेबसी

एक एनआरआई पिता को पारिवारिक न्यायालय से आदेश मिला था कि वह अपनी ऑटिस्टिक बेटी को दोपहर 2.30 बजे ले जाए और रात 8 बजे उसे आईआईटीएल निंबस – एक्सप्रेस पार्कव्यू, ग्रेटर नोएडा के गेट पर वापस छोड़ दे। आपको बता दें कि यहीं उस बच्ची मां रहती है। दरअसल मंगलवार की शाम को भी पिता अपनी बेटी से मिलने वाला था। इसके लिए वो अपनी बेटी को लेकर घर गया। मिलने का समय था दोपहर 2.30 बजे से रात 8 बजे तक। लेकिन चुकी बच्ची सो रही थी और पिता उसे जगाना नहीं चाहता था इस वजह से वो लेट गया।

लेकिन पिता ने इस बात की जानकारी अपनी पत्नी को व्हाट्सप पर दे दी थी। जिसमें साफ लिखा था कि” बच्ची सो गई और चिंतित पिता ने मां को पहले ही बता दिया कि वह देर से आएगा क्योंकि बच्चा सो रहा है। लेकिन घमंडी पत्नी पुलिस के पास चली गई और पुलिस ने पिता को धमकाया कि वे अपहरण का मामला दर्ज करेंगे। घबराए पिता ने सोते हुए बच्चे को गोद में उठाया और बच्चे को वापस करने के लिए दौड़ पड़े। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को NCMIndia Council For Men Affairs ने एक्स पर शेयर किया है। आपको बता दें कि अगर किसी पुरुष और महिला के बीच हाथापाई होती है तो हमेशा पुरुष की ही गलती होती है। इस सिद्धांत पर काम करते हुए उन्होंने पिता को गिरफ्तार कर लिया और हमलावर महिला या गार्ड के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

कोर्ट के आदेश

पोस्ट के साथ लिखा गया है कि कोर्ट के आदेश में साफ कहा गया है कि बच्चे के सामने कोई बहस, लड़ाई या हाथापाई नहीं होनी चाहिए। लेकिन फिर कौन परवाह करता है। कानून, पुलिस और अदालतें सिर्फ पुरुषों को सजा देने के लिए हैं और महिलाएं ज्यादातर किसी भी दंडात्मक कार्रवाई से मुक्त हैं। @noidapolice ने पिता को यह कहते हुए गिरफ्तार कर लिया कि तुम एक पुरुष हो और हमें तुम्हें गिरफ्तार करना है।
पिता पर हमला

पोस्ट के अनुसार फरवरी 2022 में भी पत्नी और उसके कुछ साथियों ने पिता पर हमला किया और तब भी @noidapolice ने पिता को गिरफ्तार कर लिया और उसे छोड़ने के लिए 5 लाख की मांग की। बाद में दबाव के बाद पुलिस ने मां के खिलाफ एनसीआर दर्ज की लेकिन उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पासपोर्ट पत्नी ने किया जब्त 

पोस्ट में लिखा गया है कि उस समय पिता को पत्नी को कार उपहार में देने का वादा करके एक सप्ताह के लिए बच्चे की कस्टडी दी गई थी। उसने उसका पासपोर्ट जमानत के तौर पर रख लिया था। जब पिता बच्चे को वापस करने गया तो उसने पासपोर्ट लौटाने से इनकार कर दिया और उल्टा उस पर हमला कर दिया।

 

Monsoon Session: मानसून सत्र में सरकार छह नए विधेयक करेगी पेश, कार्य मंत्रणा समिति का किया गया गठन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT