होम / 7th Pay Commission: सिद्धारमैया सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा! 7 लाख से ज्यादा लोगों की लगी लौटरी

7th Pay Commission: सिद्धारमैया सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा! 7 लाख से ज्यादा लोगों की लगी लौटरी

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 16, 2024, 9:58 am IST
ADVERTISEMENT
7th Pay Commission: सिद्धारमैया सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा! 7 लाख से ज्यादा लोगों की लगी लौटरी

karnataka

India News(इंडिया न्यूज), 7th Pay Commission: कर्नाटक ने अपने राज्य के कर्मचारियों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। आपको बता दें कि 7वें वेतन आयोग के द्वारा कर्नाटक ने 7 लाख से ज्यादा कर्माचारियों का वेतन बढ़ाने की घोषणा की है। यह फैसला सोमवार को लिया गया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Mumbai Welcomes Hardik Pandya: पहले हुए ट्रोल, अब दुनिया बनी इस दिग्गज की फैन.., मुंबईवालों ने किया भव्य स्वागत

कर्नाटक सरकार ने किया बड़ा ऐलान 

कर्नाटक सरकार ने अपने राज्य कर्मचारियों के लिए खजाना खोल दिया है और उन्हें बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल सरकार ने 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने का फैसला किया है और यह फैसला सोमवार को हुई कैबिनेट की बैठक में लिया गया। इसके लागू होने से कर्मचारियों की सैलरी में बंपर इजाफा होगा। हालांकि इसे लागू करने से सरकारी खजाने पर बोझ बढ़ेगा।

7 लाख से ज्यादा लोगों का बढ़ाया जाएगा वेतन 

पीटीआई की रिपोर्ट में आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सोमवार को हुई कर्नाटक कैबिनेट की बैठक में 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने का फैसला किया गया है और इसे 1 अगस्त 2024 से लागू किया जाएगा। इसके बाद कर्मचारियों की सैलरी में भी इजाफा होगा। सूत्रों ने यह भी बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया मंगलवार को विधानसभा में सात लाख से ज्यादा राज्य सरकार के कर्मचारियों के वेतन बढ़ोतरी की घोषणा कर सकते हैं।

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के डोडा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 4 जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

सिद्धारमैया सरकार ने कर्मचारियों को दिया तोहफा

कर्नाटक में सरकारी कर्मचारियों की ओर से लंबे समय से 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों को लागू करने की मांग की जा रही थी। सरकार की ओर से यह अच्छी खबर कर्नाटक राज्य सरकारी कर्मचारी संघ द्वारा अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की योजना की खबर के बाद आई है। यह फैसला लेकर सिद्धारमैया सरकार ने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT