होम / Brij Bhushan Sharan Singh: यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली की एक अदालत ने बृज भूषण शरण सिंह की याचिका स्थगित, 11 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

Brij Bhushan Sharan Singh: यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली की एक अदालत ने बृज भूषण शरण सिंह की याचिका स्थगित, 11 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 2, 2024, 6:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Brij Bhushan Sharan Singh: महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह की याचिका पर सुनवाई आज नहीं हो सकी। दिल्ली की एक अदालत ने बृजभूषण की याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी। इससे पहले यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह अपनी याचिका पर सुनवाई के लिए दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे थे। इस याचिका में उन्होंने अपनी विदेश यात्रा पर रोक से जुड़े दस्तावेज तलब करने की मांग की थी। लेकिन स्वास्थ्य कारणों से सरकारी वकील अदालत में मौजूद नहीं थे। जिसके बाद अदालत ने इस याचिका पर बहस स्थगित कर दी। अब इस मामले में अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी।

 

दिल्ली पुलिस ने की याचिका का विरोध

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने अदालत में बृजभूषण शरण सिंह की इस याचिका का विरोध किया था। दिल्ली पुलिस ने अदालत में कहा था कि आरोपी ने यात्रा दस्तावेज और कॉल डिटेल रिकॉर्ड मांगे हैं और जिसकी आड़ में वह दोबारा जांच चाहता है, जिसका निर्देश नहीं दिया जाना चाहिए। पुलिस ने अदालत में कहा था कि बृजभूषण शरण सिंह यौन उत्पीड़न के एक मामले में आरोपी हैं।

अदालत ने उनके खिलाफ आरोप भी तय कर दिए हैं। इसके बाद दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई 2 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी। कोर्ट में बृजभूषण शरण सिंह के वकीलों की ओर से कहा गया कि दस्तावेजों के जरिए यह दिखाने की जरूरत है कि वह कब विदेश गए और उनकी टीम विदेश में कैसे रही थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT