होम / RG Kar हॉस्पिटल में डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल के पास मिला संदिग्ध बैग, आखिर किसकी है ये साजिश?

RG Kar हॉस्पिटल में डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल के पास मिला संदिग्ध बैग, आखिर किसकी है ये साजिश?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 12, 2024, 3:07 pm IST

RG KAR Hospital

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata RG KAR Hospital Case: पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और मर्डर की घटना होने के बाद डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी है। इन सबके बीच डॉक्टरों के प्रदर्शन वाले स्थल के पास एक लावारिस बैग मिला है। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया है। इसके तुरंत बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई है। अब तक की जानकारी के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने अचानक मंच के पास एक बैग पड़ा हुआ देखा। बार-बार सभी लोगों से पूछने पर कि ये बैग किसका है, इसपर कोई जवाबा नहीं मिला। इसके बाद लोगों में दहशत फैल गई कि बैग में बम है। 

अस्पताल परिसर में है CISF की सुरक्षा

बम होने की आशंका के चलते बम निरोधक दस्ते को तुरंत बुलाया गया है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेरकर अपने कब्जे में ले लिया है। आरजी कर अस्पताल परिसर में सीआईएसएफ की सुरक्षा के बावजूद भी संदिग्ध बैग मिलना सवालों के घेरे में हैं।  करीब एक घंटे से भी अधिक समय तक ये संदिग्ध बैग वहीं पड़ा हुआ रहा। बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। 

नकली नोट मामले में एक और एक्शन! 5 मदरसों की मान्यता रद्द, 15 को भेजे नोटिस

आखिर क्यों है ये अस्पताल सुर्खियों में 

हम आपको बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त की सुबह कॉलेज की चौथी मंजिल पर सेमिनार हॉल में ट्रेनी डॉक्टर का खून से लथपथ शव मिला था। उस रात पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या के मामले में सिविक वालंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई जारी है।

जंग का असर जमीन पर नहीं! रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच उर्वरक सब्सिडी पर PM मोदी का गजब का संतुलन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT