होम / AAP: लोकसभा चुनाव से पहले AAP का बड़ा कदम, राम नवमी के मौके पर 'आप का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च-Indianews

AAP: लोकसभा चुनाव से पहले AAP का बड़ा कदम, राम नवमी के मौके पर 'आप का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 17, 2024, 8:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  AAP: लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने अपनी एक नई वेबसाइट लॉन्च की है। वेबसाइट का नाम आप का रामराज्य” है। जिसका उद्देश्य पार्टी के “राम राज्य” के दृष्टिकोण को चित्रित करना है। रामनवमी के मौके पर इस बेवसाइट को लॉन्च किया गया। उद्घाटन समारोह के दौरान पार्टी द्वारा भगवान राम के आदर्शों को मूर्त रूप देने के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रयासों के बारे में बताया।

“राम राज्य” की व्याख्या को प्रदर्शित करना लक्ष्य

इस मौके पर पत्रकारों से बता करते हुए आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि ये वेबसाइट पार्टी की सरकारों की उपलब्धियों के साथ-साथ आप की “राम राज्य” की व्याख्या को प्रदर्शित करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ‘राम राज्य’ को साकार करने के लिए पिछले 10 वर्षों में अद्भुत काम किए हैं।  जिसमें अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त पानी और बिजली और महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा भी शामिल है। सिंह ने बताया कि अरविंद केजरीवाल की ‘राम राज्य’ की अवधारणा में कोई बड़ा या छोटा नहीं है। उनका विचार सभी के हित में काम करना है। इसे ध्यान में रखते हुए, AAP की लोकसभा अभियान वेबसाइट राम नवमी पर लॉन्च की गई है।

Ghulam Nabi Azad: गुलाम नबी आजाद नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पार्टी ने अनंतनाग-राजौरी सीट से बनाया था उम्मीदवार

जनकल्याण के कार्यों को दुनिया में फैलाना

वहीं आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मिन शाह भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। आतिशी ने कहा कि हम इस वेबसाइट के जरिए आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे जनकल्याण के कार्यों को देश और दुनिया में फैलाना चाहते हैं। रामचरितमानस के एक श्लोक का हवाला देते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जिस तरह भगवान राम चुनौतियों के बावजूद अपने वादों को पूरा कर रहे हैं। उसी तरह केजरीवाल भी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं और लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं को दृढ़ता से पूरा कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT