होम / अभिषेक सिंह क्‍या दिव्यांग कोटे से बने थे IAS? पूर्व आईएएस अधिकारी का आया रिएक्शन

अभिषेक सिंह क्‍या दिव्यांग कोटे से बने थे IAS? पूर्व आईएएस अधिकारी का आया रिएक्शन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 16, 2024, 8:15 am IST

अभिषेक सिंह

India News (इंडिया न्यूज), Ex-IAS Abhishek Singh: ट्रेनी पूजा खेडकर पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी ऑडी कार पर लाल-नीली बत्ती लगाने के विवाद से चर्चा में हैं। पूजा पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अपनी शक्तियों का दुरुपयोग किया है और साथ ही वह नकली विकलांगों के कोटा के साथ एक आईएएस बन गई है। लोगों के सभी सवालों को पूजा खेडकर की नियुक्ति के बारे में उठाया गया है, जिसके लिए केंद्र ने जांच के लिए एक अलग समिति का गठन किया है। अब पूजा खेडकर के बाद लोगों ने पूर्व IAS अधिकारी और अभिनेता अभिषेक सिंह की नियुक्ति के बारे में आरोप शुरू कर दिए हैं।

पूर्व IAS अभिषेक सिंह पर आरोप

बता दें कि, अभिषेक सिंह पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह नकली विकलांगों के कोटा के साथ IAS बन गया। हालांकि, उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इन सभी आरोपों को उलटते हुए, पूर्व IAS ने इन सभी आरोपों को गलत घोषित किया है। अभिषेक सिंह, जो कि अपने डांस और जिम वीडियो की मदद से सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, अब लोगों की आलोचना का सामना कर रहे हैं।

अभिषेक सिंह का आया रिएक्शन

अभिषेक सिंह ने खुद पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर लिखा कि हालांकि मुझे कोई आलोचना नहीं है, लेकिन यह मेरे जीवनकाल में पहली बार है जब मैं अपने आलोचकों का जवाब दे रहा हूं और ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरे हजारों समर्थक मुझे बता रहे हैं कि आप जवाब देते हैं अन्यथा हमारा मनोबल टूट जाएगा। इसलिए, यह मेरा नैतिक कर्तव्य है कि मुझे सच्चाई को उनके सामने रखना चाहिए ताकि उनका विश्वास टूट न जाए। तो यह उत्तर मेरे समर्थकों को समर्पित है न कि आलोचकों को। जब से मैंने आरक्षण के पक्ष में अपनी आवाज उठाना शुरू किया है, आरक्षण विरोधियों की पूरी सेना ने सभी काम छोड़ दिए हैं और मुझ पर मोर्चा खोला है। वे पचाने नहीं कर रहे हैं कि एक सामान्य श्रेणी का लड़का आरक्षण के पक्ष में कैसे बोल रहा है?

Aaj ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन को रहना होगा सतर्क, इन राशियों के लिए होगा खास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
इस अचूक उपाय को जो सिर्फ एक बार जिंदगी में करने की मेहनत ली कर, तो कभी नहीं आएगा हार्ट अटैक!
Chhattisgarh News: सीएम साय ने गिनाए ‘One Nation One Election’ के फायदे, PM मोदी को लेकर कही ये बात
NASA का ऐलान, आ रहा है पृथ्वी के करीब एक नया छोटा चंद्रमा? दो महीने के लिए नंगी आंखों से भी देख सकेगें मिनी मून
ADVERTISEMENT